पुलवामा आक्रोश-विकास रोको दुश्मनों को ठोको नारों में दिखा गुस्सा

पुलवामा आक्रोश-विकास रोको दुश्मनों को ठोको नारों में दिखा गुस्सा

सुल्तानपुर(नाथीराम कश्यप)। पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए हर वर्ग के लोग सड़क पर उतर रहे हैं। हमले के अगले दिन शुक्रवार को शहर से गांव तक सभी इस हमले से आहत दिखायी दिये। हरिद्वार में शहर के ही नहीं अपितु ग्रामिण इलाको में भी दिख रहा हैं। शुक्रवार को भोगपुर गांव के ज्ञान गंगा विद्या मंदिर के छात्र छात्राओं के भीतर पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश दिखायी दिया। छात्रों ने जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री विकास रोको दुश्मनों को ठोको के नारे लगाएं।

खास खबर—पुलवामा की घटना पर आक्रोश,सदन से लेकर सड़को तक दिख रहा विरोध

शुक्रवार को भोगपुर गांव के ज्ञान गंगा विद्या मंदिर स्कूल के छात्र-छात्राओं ने बृहस्पतिवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने भोगपुर गांव में जुलूस निकालकर पाकिस्तान मुर्दाबाद, जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठन मुर्दाबाद के नारे लगाए।

दौरान आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास रोको, दुश्मनों को ठोको आदि नारों के साथ गांव में जुलूस निकला। इसके बाद विद्यालय पहुंचकर छात्र-छात्राओं ने शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए 2 मिनट का मौन रखा। इस दौरान ज्ञान गंगा विद्या मंदिर स्कूल के प्रबंधक कृष्णकांत शर्मा ने कहा कि आतंकवादियों द्वारा हमारे जवानों पर जो हमला किया गया है। यह घिनौना अपराध है। इसका मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए।

admin