पुलवामा हमला-मुस्लिम समाज ने कुछ इस अंदाज में दी शहीदों को श्रद्वाजंलि
 

हरिद्वार(कमल खड़का)। पुलवामा हमला में हुए आतंकी हमले के बाद हर जगह से मारे गये जवानों के प्रति संवेदना और पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा दिखायी दे रहा हैं। हर वर्ग का व्यक्ति इस घटना से आहत दिखायी दे रहा है फिर वो चाहे किसी भी धर्म विशेष से ही क्यो न हो। महवा में भी मुस्लिम समाज की तरफ से कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के हमले में मारे गए शहीद सैनिको के प्रति संवेदना व्यक्त की गयी। उन्होने कैंडल मार्च व तिरंगा रैली निकाल कर शहीद हुए जवानो के प्रति अपनी श्रद्वाजंलि अर्पित की। कैंडल मार्च महवा पैलेस से लेकर शहर के अलग—अलग जगहों से होते हुए तहसील रॉड और मुख्य बाजार होते हुए शहीद स्थल पर समाप्त हुआ।

खास खबर—उत्तराखंड में पहाड़ के लिए वरदान साबित हो रहा है ‘द हंस जरनल अस्पताल सतपुली’

कैंडल मार्च में जंहा लोग अपने शहीदों प्रति श्रद्वाजंलि अर्पित कर रहे थे तो वहीं लोगो में पाकिस्तान मुर्दाबाद और आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाकर अपना गुस्सा भी दिखाया। शहीद स्थल पहुँच कर सभी लोगो ने कैंडल जलाकर शहीद सैनिको को श्रदांजलि दी और देश मे अमन चैन के लिए दुआ मांगी
इस अवसर पर मुस्लिम समाज अध्यक्ष व भाजपा के वरिष्ठ नेता शानू मम्मू खान ने कहा कि आज सारा देश शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति की भूमिका राष्ट्र के लिए होती है। फिर वो चाहे किसी भी धर्म और मजहब से ही क्यों न हो। मम्मू खान ने कहा कि हम इन शहीदों के त्याग, तपस्या एवं बलिदान को नमन करते है। उन्होंने कहा कि आज देश में अनेक जगह राष्ट्र विरोधी नारे सुनाई देते है जो विकरित मानसिकता का प्रतीक मात्र हैं।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *