पीएम मोदी फिर आ रहे उत्तराखंड,रुदपुर में राहुल गांधी की इस बात देगें जवाब

पीएम मोदी फिर आ रहे उत्तराखंड,रुदपुर में राहुल गांधी की इस बात देगें जवाब

देहरादून(पकंज पाराशर)। लोकसभा चुनाव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मार्च को उत्तराखंड आ रहे हैं। यहां पर पीएम मोदी रुद्रपुर की रैली में राहुल गांधी की बात का जवाब देगें। यही नहीं उत्तराखंड में बीजेपी ने 24 व 26 मार्च को पाँचों लोकसभा क्षेत्रों में साथ विशाल जनसभाएँ का कार्यक्रम तय कर दिया हैं। जिनको उत्तराखंड के बड़े नेता संबोधित करने जा रहे हैं।

खास खबर—सैनफोर्ट स्कूल की इस होली ने मिलाया तीन पीढ़ियों को,फिर मचा धमाल

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डा देवेंद्र भसीन ने बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड में 28 मार्च को रूद्रपुर में रैली को सम्बोधित करेंगे। इसकी तैयांरीयाँ शुरु कर दी गई हैं। डा भसीन ने बताया कि जिन स्थानों पर भाजपा प्रत्याशी अपने नामांकन करेंगे वहाँ नामांकन के दिन भी जनसभाएँ होंगी
उन्होंने बताया कि भाजपा द्वारा 24 व 26 मार्च को पूरे देश में 500 रैलियाँ आयोजित करने का जो निर्णय लिया गया है उसके क्रम में उत्तराखंड में सात स्थानों पर विशाल जनसभाएँ आयोजित की जा रही हैं । ये सात जनसभाएँ प्रदेश के पाँच लोकसभा क्षेत्रों में की जाएँगी जिन्हें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ,केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत ,प्रदेश प्रभारी श्याम ज़ाजू व पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी सम्बोधित करेंगे। इनमें तीन जन सभाएँ 24 मार्च को और चार जनसभाएँ 26 मार्च को होंगी।

admin