पौड़ी लोकसभा सीट पर पर जनरल खंडूरी के मजबूत विकल्प ‘कर्नल कोठियाल’

पौड़ी लोकसभा सीट पर पर जनरल खंडूरी के मजबूत विकल्प ‘कर्नल कोठियाल’

देहरादून(ब्यूरो)। पौड़ी लोकसभा सीट को लेकर अब संशय के बादल छंटने जा रहे हैं। इस सीट पर प्रत्याशी को लेकर चल रही कशमश को पाटने की जिम्मेदारी उत्तराखंड के लोकसभा प्रभारी थावरचंद गहलोत को दी गयी हैं। दरअसल पार्टी के सूत्रों से मिल रही खबरों के अनुसार पौड़ी लोकसभा सीट पर सैन्य पृष्ठभूमि के उम्मीदवार को ही तरजीह मिलने की संभावना हैं। जिसके बाद कर्नल अजय कोठियाल का पौड़ी लोकसभा सीट से टिकट लगभग तय माना जा सकता हैं।

खास खबर—चैंपियन का हल्ला बोल-इस बार निशंक के​ खिलाफ कह दी ये बड़ी बात

पौड़ी लोकसभा सीट पर भाजपा के अंदर प्रत्याशी को लेकर चल रहे मंथन को परिणाम तक पहुंचाने की जिम्मेदारी उत्तराखंड लोकसभा चुनाव प्रभारी थावरचंद गहलोत को दी गयी हैं। जो उत्तराखंड में भाजपा के नेताओं में इसको लेकर एकराय कायम करने का प्रयास करेगें। जानकारी के अुनसार पार्टी हाईकमान ने इस सीट पर जनरल खंडूरी के विकल्प के तौर पर आर्मी पृष्ठभूमि के ही उम्मीदवार को अपनी पहली पसंद पर रखा हैं। ऐसे में पौड़ी लोकसभा सीट पर काफी सक्रिय दिख रहे कर्नल कोठियाल का बीजेपी से टिकट लगभग तय माना जा रहा हैं।

अमित शाह करायेगें पार्टी ज्वाइन

उत्तराखंड भाजपा नेताओं में कर्नल कोठियाल के नाम को लेकर थावरचंद गहलोत सहमति बनाने का काम करेगें। दरअसल इस सीट पर सैन्य बैकग्राउंड वाले उम्मीदवार को तरजीह देने का पार्टी हाईकमान का इरादा हैं। अगर ऐसा होता है तो कर्नल कोठियाल इसमें पूरी तरह फीट बैठ रहे हैं। पार्टी सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार जल्द ही अमित शाह कर्नल कोठियाल को भाजपा में शामिल करायेगें।

admin