मां-बाप ने इस काम ​के लिए किया इंकार तो छात्रा ने कर दी मुख्यमंत्री से उनकी शिकायत

मां-बाप ने इस काम ​के लिए किया इंकार तो छात्रा ने कर दी मुख्यमंत्री से उनकी शिकायत

देहरादून(अरुण शर्मा)। मां-बाप ने आगे नहीं पढ़ाया तो छात्रा शिकायत करने छात्रा पहुंच गयी सीएम दरबार में। मामला अल्मोड़ा का है जंहा से लापता हुई छात्रा देहरादून से बरामद की गयी। पूछताछ में जो जानकारी सामने आयी उसने सभी को चौकाने का काम किया। जानकारी के अनुसार यह छात्रा अल्मोड़ा से मुख्यमंत्री के पास अपने मां-बाप की शिकायत ले कर आयी थी। बहरहाल पुलिस ने छात्रा को वापस भेज दिया हैं।

खास खबर—किले नूमा होगा शिवालिक नगर पालिका का भवन: संजीव
मां-बाप ने आगे पढ़ाने से इंकार किया तो छात्रा आ पहुंची देहरादून सीएम आवास में। छात्रा की शिकायत थी कि उसके माता-पिता उसे आगे पढ़ाने से मना कर रहे थे। दरअसल परिवार आर्थिक रुप से छात्रा को पढ़ाने में असर्मथ हैं। हालांकि छात्रा का कारण जानकर वहां मौजूद पुलिस अधिकारीयों ने छात्रा को प्रार्थनापत्र देने की बात कही।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को अल्मोड़ा की एक छात्रा कालेज जाने के लिए निकली थी लेकिन वह कालेज नहीं पहुंची। परिजनों ने इस संबंध में पुलिस में छात्रा के गायब होने की सूचना दर्ज कराई। बैंकों के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला कि छात्रा सुबह IDBI बैंक पहुंची और उसने खाते से 1800 रुपये निकाले। उसके बाद नया सिम खरीदा।

इधर मंगलवार को Dehradun CM आवास पहुंची छात्रा से कैंट पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अल्मोड़ा निवासी है और मुख्यमंत्री से अपने माता-पिता की शिकायत करने पहुंची है। कैंट पुलिस ने इसकी सूचना अल्मोड़ा पुलिस को दी। छात्रा के देहरादून में होने की सूचना मिलने के बाद परिजन उसे लेकर वापस चले गए।

admin