आॅनलाइन सट्टे के साथ काफी समय से चल रहा था सेक्स रैकेट,इस एक चूक ने पहुंचा

आॅनलाइन सट्टे के साथ काफी समय से चल रहा था सेक्स रैकेट,इस एक चूक ने पहुंचा

देहरादून(अरुण शर्मा)। आॅनलाइन सट्टे (online bating) की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब कार्यवाही की तो जो जानकारी और तथ्य सामने आये उसने सबको चौंका दिया। मामला सूबे की राजधानी देहरादून का हैं। जंहा राजपुर क्षेत्र में आॅनलाईन सट्टे की सूचना पर कार्यवाही की गयी तो पुलिस को आॅनलाईन चल रहे सेक्स रैकेट (sex racket) का भी खुलासा हुआ। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (ssp) एसटीएफ रिद्धिम अग्रवाल ने एक विशेष टीम का गठन किया गया। जिसमें 6 युवतीयां और दो पुरुष गिरफ्तार किये गये हैं। पकड़ी गयी युवतीयां नेपाल, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, पंश्चिम बंगाल की रहने वाली बतायी जा रही हैं।

खास खबर—इस प्रेम कहानी में वादा,प्रेम सेक्स और धोखा के साथ-साथ है एक अनोखी शर्त

बुधवार देर रात एसटीएफ ने आॅनलाईन सट्टे की सूचना पर कार्यवाही करते हुए छापेमारी की कार्यवाही की तो वहां सट्टे के साथ—साथ सेक्स रैकेट का भी खुलासा हुआ। रिद्धिम अग्रवाल एस0एस0पी0 एसटीएफ ने बताया कि एसटीएफ टीम ने दाबिश देकर थाना राजपुर क्षेत्र में आंनलाईन सट्टा जो कि सक्रिय रुप से चलते हुये पकडा गया, जिसपर मौके पर से तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। साथ ही मौके पर से सट्टा से सम्बन्धित सामान भी बरामद किया जिसमें मोबाईल फोन, टी0वी0 अन्य उपकरणों के साथ ही मौके से बरामद किये गये। इन तीन अभियुक्तों में से दो सबरजीत उर्फ बॉबी व ऋषी कंड़वाल निवासी सहारनपुर दोनों कुछ समय पहले भी सट्टा करते हुये पाये गये थे। जिसपर इन दोनों अभियुक्तों पर गैगस्टर एक्ट की कार्यवाही की जायेगी।

युवती ने खोला राज
आॅनलाईन सट्टे की कार्यवाही में बरामद हुई युवती ने पुलिस को पूछताछ में वहां चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया। महिला ने पूछताछ के दौरान बताया कि उक्त तीन लोगों द्वारा कुछ पैसे देकर उस देह व्यापार के लिये लाया गया है। महिला ने बताया गया कि इस देह व्यापार के धन्धे में और लोग भी सलिप्तं है। महिला ने बताया कि ये लोग पैसे देकर उनसे देह व्यापार कराते थे। युवती से सट्टे के विषय पर पूछने में बताया कि उनका काम केवल आने वाले लोगों के साथ संबध बनाना होता था। जिसके एवज में उन्हे ये लोग पैसे दिया करते ​थे।

पैसे के लिए करती थी गलत काम

युवती की सूचना पर एस0टी0एफ0(STF) टीम ने थाना पटेलनगर क्षेत्र में किराये के मकान में चल रहे अनैतिक देह व्यापार के स्थान पर छापा मार कुछ लोगों को हिरासत में लिया। रिद्धिम अग्रवाल एस0एस0पी0 ने बताया कि मौके से दो पुरुष संचालक के साथ ही पांच अन्य लडकियां पायी गयी, जोकि नेपाल, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, पंश्चिम बंगाल से देह-व्यापार के लिये लायी गयी थी।

admin