दून में एक और जमाती कोरोना पॉजिटिव तो 9 माह के बच्चे ने दी कोरोना को मात

दून में एक और जमाती कोरोना पॉजिटिव तो 9 माह के बच्चे ने दी कोरोना को मात

देहरादून(अरुण शर्मा)। उत्तराखंड में गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आया हैं। देहरादून के आजाद नगर में का बताया जा रहा हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 47 हो गयी हैं। यही नहीं इसके अलावा एक अच्छी खबर यह भी है कि 9 माह के बच्चे ने 6 दिन में कोरोना की जंग जीत ली हैं।

इसके ​अलावा बुधवार को जो दून अस्पताल में दो लोगों की मौत हुई थी जिन्हे कोरोना संक्रमण से संदिग्ध माना जा रहा था। लेकिन 75 वर्षीय बुजुर्ग की रिपोर्ट नेगेटिव आयी हैं। जबकि युवक की रिपोर्ट का अभी इंतजार हैं। अब तक सूबे में कुल 24 मरीज हो चुके ठीक,पहले से सीज आजाद कॉलोनी से मिला आज एक जमाती संक्रमित/ जमाती कोरोना पॉजिटिव

खास खबर—दो संदिग्धों की दून अस्पताल में मौत,रिपोर्ट आने का है इंतजार

अच्छी खबर…..

पिता से संक्रमित हुए मासूम ने महज 6 दिन में कोरोना को मात दे दी। पिछले हफ्ते अपने पिता से संक्रमण के बाद इस 9 माह का बच्चें की दोनों रिपोर्ट ​निगेटिव आयी हैं।

वहीं दूसरी ओर बुधवार को दून अस्पताल में हुई एक युवक और एक बुजुर्ग की सदिंग्ध मौत से मचे हड़कंप को बुजुर्ग की रिपोर्ट ने थोड़ा राहत देने का काम किया हैं। बुर्जुग की रिपोर्ट निगेटिव आयी है जिससे यह साफ हो गया है कि बुजुर्ग की मौत कोरोना से नहीं हुई है जबकि युवक की रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा हैं।

admin