महानगर कांग्रेस कमेटी में बने महामंत्री,समर्थकों ने किया स्वागत
 

हरिद्वार(कमल खड़का)।हरिद्वार ग्रामीण के बाद अब महानगर कांग्रेस कमेटी ने भी कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है। कमेटी में 43 उपाध्यक्ष, 55 महासचिव, 63 सचिव के अलावा 57 आमंत्रित सदस्य और 31 स्थायी विशेष आमंत्रित सदस्य बनाए गए हैं। इसके अलावा कनखल और उत्तरी हरिद्वार ब्लॉक अध्यक्ष के नामों की भी घोषणा की गई। महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल के जंबो कार्यकारणी में आशीष शर्मा को महानगर कांग्रेस का महामंत्री नियुक्त किया। रविवार को नवनियुक्त महामंत्री आशीष शर्मा का उनके समर्थकों ने स्वागत किया। आशिष ने अपनी नियुक्ति के बाद पार्टी का आभार जताते हुए आगामी चुनाव में पूरे जोर शोर से राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने में लोगों को एक जुट करने का काम करेगें।

खासखबर—उत्तराखंड सीएम ने दी दिल्ली सीएम को पटखनी,इस विधायक की रही महत्वपूर्ण भूमिका

हरिद्वार महानगर कांग्रेस कमेटी के महामंत्री बनाये गये आशीष शर्मा का उनके समर्थकों ने स्वागत किया। आशीष की ताजपोशी के बाद उनके समर्थकों का मानना है कि कांग्रेस को मजबूती मिलेगी आपको बता दें कि​ कांग्रेस मे 15 सालो मे यूथ कांग्रेस सेवादल nsui इंटक की राजनीती मे आशीष सक्रिय रहे हैं।
आशीष शर्मा के महामंत्री बनने पर कोंग्रेसी कार्यकर्ताओ ने फूल मालाये पहना कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर ख़ुशी मनाई आशीष शर्मा ने कहा की इस बार होने वाले लोकसभा चुनाव 2019 मे माननीय राहुल गाँधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए देश भर के युवाओं मे अलग जोश है व शर्मा ने कहा की राहुल गाँधी के आदर्शो को जन जन तक पहुंचाया जायेगा
बधाई देने वालो मे रमेशचन्द्र शर्मा सुमित शर्मा कालू वर्मा ओमप्रकाश आशीष गोस्वामी राजेंद्र कश्यप हिमांशु शर्मा राहुल वर्मा अमित कम्बोज अमन गुप्ता डॉ. समीर सिंह आदि उपस्थिति थे

महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए कार्यकारिणी की घोषणा की गई है ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को सम्मिलित किया गया है। कमेटी में 43 उपाध्यक्ष, 55 महासचिव, 63 सचिव के अलावा 57 विशेष आमंत्रित सदस्य और 31 स्थाई विशेष स्थायी आमंत्रित सदस्यों के नामों की घोषणा करते हुए बताया कि कनखल ब्लॉक अध्यक्ष शुभम अग्रवाल, उत्तरी हरिद्वार ब्लॉक अध्यक्ष रवि कश्यप को बनाया गया है।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *