इस प्रेम कहानी में वादा,प्रेम सेक्स और धोखा के साथ-साथ है एक अनोखी शर्त

इस प्रेम कहानी में वादा,प्रेम सेक्स और धोखा के साथ-साथ है एक अनोखी शर्त

डेस्क रिपोर्ट। शादी का झांसा देकर युवती से यौन शौषण के कई मामले आपने सुने होगें। लेकिन प्रेम प्रंसग (love story)का एक ऐसा किस्सा आज हम आपको सुनाते है जिसे सुनकर आप न केवल हैरान रह जायेगें बल्कि आप साचने लगेगें कि आखिर प्यार में ऐसा भी होता हैं। दरअसल मामल ऐसे प्रेम कहानी का है जिसमें प्यार,सेक्स(sex) और धोखा सब हैं। इस प्रेम कहानी में प्रेमी ने पहले शादी(marriage) का झांसा देकर उसको हवस का शिकार बना दिया। उसके बाद उसका अश्लील विडियो बना उससे कई बार शारीरीक संबंध बनाये। मामला जब कोतवाली पहुंचा तो परिजनों ने ऐसी शर्त रख दी जो शायद ही किसी ने सुनी हो। मामला मुरादाबाद(murabad) का हैं।

खास खबर—सीपीयू को फिर झेलनी पड़ी फजीहत,देखें विडियो किस तरह लोगों ने घेरा

आठ सितंबर को मुरादाबाद पुलिस को दी तहरीर मिली जिसमें युवती ने अपने प्रेमी पर अपने साथ शारिरीक शोषण का आरोप लगाया। तहरीर में बतया गया कि 25 फरवरी 2018 को एक विवाह समारोह के दौरान उसकी मुलाकात रामनगर निवासी युवक से हुई थी। धीरे-धीरे यह पहचान प्रेम संबंधों में बदल गई। यह प्रेम कहानी इतनी गहरी होती चली गयी कि दोनो एक हो गये और कई बार सेक्स किया। युवती ने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर प्रेमी ने उसके साथ कई बार यौन शोषण किया।

अनोखी शर्त
शारिरिक शोषण से होते हुए जब यह प्रेम कहानी पुलिस दरबार में पहुंची तो दोनो के परिजनों को बुलाया गया और दोनो का निकाह कराने की बात पर सभी की रजामंदी बनी। लेकिन निकाह से पहले परिजनों ने जो शर्त रखी वह आज तक न किसी ने शायद ही सुनी होगी। शर्त के बाद दोनो का निकाह कर दिया गया। दरअसल परिजनो ने दोनों पक्षों के बीच पांच साल बाद दुल्हन की विदाई किए जाने पर लिखित समझौता हुआ। निकाह की रसीद के साथ पीड़िता को उसके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया। दुल्हन की विदाई पांच साल बाद कराई जाएगी। इस पर दोनों पक्षों ने अपनी सहमति दे दी। लिखित समझौते के बाद आरोपी का पीड़िता के साथ निकाह करा दिया गया।

admin