बीजेपी के “मेरा परिवार-भाजपा परिवार” के बीच तीरथ का ‘चुनाव लड़ने और लड़वाने का दावा’

बीजेपी के “मेरा परिवार-भाजपा परिवार” के बीच तीरथ का ‘चुनाव लड़ने और लड़वाने का दावा’

देहरादून(अरुण शर्मा)। उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बज चुका है लिहाजा बैठकों का दौर जारी है केंद्र से लेकर आलाकमान तक के बड़े नेता अब उत्तराखंड में भी बैठकों के माध्यम से बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को जोड़ने और लोकसभा की 5 सीटों की जीत को सुनिश्चित करने में जी तोड़ मेहनत करने लगे हैं। भाजपा का मानना है कि प्रकोष्ठ और मौर्चे उसके फ्रंटियल संस्था होती है और चुनाव के समय उन्हे सक्रिय किया गया हैं। यही नहीं भाजपा ने इस बैठक में जंहा प्रकोष्ठों और मोर्चो को जिम्मेदारी सौंपी है वहीं भाजपा उत्तराखंड में मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यक्रम चलाने जा रही हैं।

खास खबर—उत्तराखंड की पहली खाद्य सुरक्षा वैन,जांच के लिए अब नहीं जाना होगा बाहर

तीरथ सिंह रावत का नया नारा

गुरुवार को जब भाजपा के बड़े नेता मौर्चो और प्रकोष्ठों की बैठक ले रहे थे ठीक उसी समय हिमाचल के लोकसभा प्रभारी और राष्ट्रीय सचिव तीरथ सिंह रावत मिडिया में पूछे जा रहे सवालों का जवाब दे रहे ​थे। पौड़ी से दावेदारी के सवाल पर तीरथ कहते नहीं चूके कि उन्होने छात्र राजनिति से लेकर अब तक बहुत चुनाव लड़े है और लड़वाये हैं। उन्होने कहा कि वे हमेशा से ही चुनाव के लिए तैयार रहते हैं। तीरथ सिंह रावत के इस जवाब के ​बाद प्रदेश प्रभारी से इस बाबत पूछा गया तो उन्होने कहा कि यह फैसला केंद्रीय नेतृत्व का हैं। अगर ऐसा होता है तो प्रभारी का दावित्य ले लिया जायेगा।

देहरादून भाजपा प्रदेश कार्यालय में सभी मोर्चे के पदाधिकारियों की बैठक हुई बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शिवप्रकाश प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू सहित राष्ट्रीय सचिव तीरथ सिंह रावत भी मौजूद रहे बैठक में बड़े नेताओं ने मोर्चे के सभी नेताओं को बूथ स्तर तक हर कार्यकर्ता और वोटर्स को जोड़ने की पहल की । सभी बड़े नेताओं द्वारा मंत्र दिया गया कि वह केंद्र की जो नीतियां है और जो विकास कार्य चल रहे हैं उन्हें वह बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं और जन जन तक पहुंचाएं और 2019 में लोकसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करें वहीं प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि प्रदेश में मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यक्रम करने जा रहे है जिसमें राज्य के प्रत्येक घर में पहुंच झंडा और कमल लगाने का काम किया जायेगा। उन्होने बताया कि सभी मौर्चो के राष्ट्रीय स्तर पर कार्यक्रम होगें। प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट ने बताया कि वैसे तो चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह के चुनावी कार्यक्रम लेने की कोशिश की जा रही हैं। उन्होने जनवरी में आचार सहिंता लगने की बात भी कही।

admin