कुंती नमन कॉलेज आप सभी को कह रहा है दिल से आभार

कुंती नमन कॉलेज आप सभी को कह रहा है दिल से आभार

हरिद्वार(कमल खड़का)। हरिद्वार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरा. मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए उन्होंने बूथ कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ बताया. उन्होंने कहा कि बूथ जीत लिया तो संकल्प से सिद्धि की यात्रा को तेज करने से कोई नहीं रोक सकता है. कुंती नमन कॉलेज में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने भी पीएम मोदी के उदबोधन को सुनने कॉलेज पहुंचे. कुंती नमन कॉलेज के प्रबंध निदेशक सुनील सैनी ने पुष्पगुच्छ देकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद हरिद्वार डॉ रमेश पोखरियाल व नरेश बंसल को स्वागत किया.

खास खबर— धारा 370 के खिलाफ खड़ा हुआ संत समाज,धरने पर बैठे संत

कुंती नमन कॉलेज प्रांगण में आायोजित कार्यक्रम में नमो एप पर पीएम मोदी ने केंद्र की जन कल्याणकारी योजनाओं को आगे पहुंचाने का आह्वान किया। बूथ कार्यकर्ता का कर्तव्य है कि वह लोगों को समझाएं कि मजबूत सरकार के क्या फायदे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया का सकारात्मकता, ईमानदारी और सटीकता के साथ इस्तेमाल की सलाह दी. कुंती नमन कॉलेज के प्रबंध निदेशक सुनील सैनी ने सभी जिले व प्रदेश के नेताओं के पधारने पर हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे भाजपा पार्टी का आभार व्यक्त करते है.

डॉ जयपाल सिंह चौहान जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी हरिद्वार ने सभी आने वाले अतिथियों का आभार व्यक्त किया. इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल, जिला प्रभारी विनय रुहैला, विधायक सुरेश राठौर, प्रदीप बतरा, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. जयपाल सिंह सैनी, पूर्व विधायक चंद्रशेखर भट्टेवाले, पशुपालन बोर्ड के उपाध्यक्ष विनोद आर्य सहित कई जानी मानी हस्तियां उपस्थित रही.

शिक्षा जगत के जुड़ी हस्तियां

पीएम मोदी के उदबोधन को सुनने के लिए जंहा पार्टी से जुड़े मंत्री और नेता मौजूद रहे वहीं शिक्षा जगत से जुड़ी कई बड़ी हस्तिायों ने भी इस कार्यक्रम में प्रतिभाग किया.कुंती नमन कॉलेज के प्रबंध निदेशक सुनील सैनी ने सभी का हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त किया और बार-बार धन्यवाद किया.अलग—अलग कॉलेज से आए छात्र-छात्राओं का भी सुनील सैनी ने आभार व्यक्त किया.

प्रबंधक प्रतिनिधियों विशंभर सहाय कॉलेज के चेयरमैन सौरभ भूषण, एसबी एन डिग्री कॉलेज के चेयरमैन समीर गोस्वामी , भार्गव , गढ़वाल महा विद्यालय उत्तरकाशी से मयंक सरस्वती प्रोफेशनल डिग्री कॉलेज कनखल से विरमानी ,दीपक प्रसाद , अश्वनी सैनी , राम कुमार शर्मा ,दीपक जैन अरिहंत B.Ed कॉलेज से ,पायलट बाबा कॉलेज से सतवीर सिंह ,शैली त्यागी आदि लगभग 40 कॉलेज के प्रतिनिधि मौजूद रहे.

admin