अब बीजेपी के लिए जरुरी नहीं है “खंडूड़ी”-पीएम मोदी की रैली में मिला सकेंत

अब बीजेपी के लिए जरुरी नहीं है “खंडूड़ी”-पीएम मोदी की रैली में मिला सकेंत

रुद्रपुर(अरुण शर्मा)। उत्तराखंड भाजपा के लिए कभी जरूरी रहने वाले जनरल बीसी “खंडूडी” अब शायद बीजेपी के लिए उतने जरूरी नहीं रह गये हैं। शायद यही वजह है कि आज बीजेपी के पोस्टर बैनरों पर से “खंडूडी” गायब हो गये।

गुरुवार को रुद्रपुर में हुई पीएम मोदी की जनसभा में लगे बैनर और पोस्टरों में मेजर जनरल भुवनचंद्र खंडूड़ी की तस्वीर अन्य नेताओं के बीच से गायब रही। कभी खंडूड़ी के नाम पर उत्तराखंड में सरकार बनाने वाली बीजेपी के लिए “खंडूड़ी” अब क्यों जरुरी नही रह गये है इस पर विपक्ष भी बीजेपी को आड़े हाथ ले रही हैं।

खास खबर—चुनावी महासंग्राम में उत्तराखंड आ रहे है पीएम मोदी और अमित शाह

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान सांसद भुवन चंद्र खंडूडी बेशक इस बार चुनाव न लड़ रहे हो लेकिन पार्टी ने खंडूड़ी के साथ रहने का दावा किया था उत्तराखंड बीजेपी का यह दावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रूद्रपुर में हुई रैली में हवा दिखाई दिया जब रैली में लगे बैनर, पोस्टरों में खंडूडी गायब दिखाई दिए । कभी खंडूडी है जरूरी के नारों पर उत्तराखंड में सरकार बनाने वाली बीजेपी के लिए खंडूडी क्यों हुए बेगाने यह सवाल सभी के मन में आ रहा हैं।

खंडूड़ी के लिए मनीष जरुरी

पिछले दिनों कांग्रेस में शामिल हुए बीसी खंडूड़ी के बेटे मनीष खडूड़ी को लेकर यह सवाल लगातार खड़े हो रहे थे कि जनरल का रुझान क्या बेटे को छोड़ पार्टी की ओर रह पायेगा। अब जब बीसी खंडूड़ी ने यह भी साफ कर दिया था कि वे जरुरत पड़ने पर अपने बेटे के खिलाफ भी प्रचार करेगें।

लेकिन कुछ दिनों से राजनितिक गलियारों से आ रही खबरों के अनुसार बीसी खंडूड़ी को राहुल गांधी की रैली में आने की चर्चाऐं चल रही थी। ​जिससे उनके पुत्र मोह उनके राजनितिक कर्तव्यों पर भारी सा पड़ता हुआ दिखायी दे रहा था।

admin