रुड़की नगर निगम-भाजपा को धोबी पछाड़,कांग्रेस को पटक निर्दलीय ने मारी बाजी

रुड़की नगर निगम-भाजपा को धोबी पछाड़,कांग्रेस को पटक निर्दलीय ने मारी बाजी

हरिद्वार(अरुण शर्मा)। रुड़की नगर निगम चुनाव में भाजपा और कांग्रेस को पटखनी देते हुए एक बार फिर निर्दलीय प्रत्याशी ने जीत हासिल की हैं। निर्दलीय प्रत्याशी, गौरव गोयल ने कांग्रेस प्रत्याशी रिशू राणा को करीब पांच हजार के अंतर से हराया। भाजपा के मंयक गुप्ता को इस चुनाव में तीसरा स्थान मिला। रुड़की नगरी ने एक बार फिर अपना पुराना इतिहास दोहराया है।

खास खबर—देखें विडियो-विधायक की गरिमा से अलग बीजेपी विधायक का कुर्ता फाड़ डांस,हरिद्वार का मामला

रुड़की निकाय चुनाव में हर बार की तरह इस बार भी निर्दलीय प्रत्याशी ने मेयर पद पर अपनी जीत दर्ज कराकर तमाम राजनीतिक पार्टियों को पछाड़ा है। रुड़की नगर निगम ​चुनाव में निर्दलीय, काग्रेस और भाजपा की कड़ी टक्कर देखी जा रही थी। निर्दलीय प्रत्याशी गौरव गोयल ने भाजपा और कांग्रेस को पटखनी देते हुए जीत का परचम लहराया।

रुड़की नगर निगम में जीत के इरादे से उतरी कांग्रेस का दांव काम नहीं आया। भाजपा को टिकट का असंतोष न थामना और बागी को मैदान में उतरने देना भारी पड़ा। सत्ताधारी दल भाजपा ने रुड़की निगम में मेयर पद पर मयंक गुप्ता को मैदान में उतारा था। मयंक को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की पसंद भी माना गया। खुद सीएम भी एक बार निगम के चुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे।

कितने किसको मिले वोट,,

निर्दलीय प्रत्याशी—— गौरव गोयल—29080

भाजपा प्रत्याशी——मयंक गुप्ता—19142

काग्रेस प्रत्याशी—— रिशु राणा—25639

admin