‘मैं भी चौकीदार’ के शोर के बीच कोई सुनेगा “मै भी बेरोजगार” का नारा !

‘मैं भी चौकीदार’ के शोर के बीच कोई सुनेगा “मै भी बेरोजगार” का नारा !

देहरादून(अरुण शर्मा)। आजकल सोशल मिडिया में छाये हुए भाजपा के ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान का शोर हर कहीं सुनायी दे रहा हैं। उत्तराखंड में इस नारे के खिलाफ प्रदेश के बेरोजगारों ने हल्ला बोलते हुए एक अनोखी मुहिम छेड़ दी है। प्रदेशभर के बेरोजगार युवा नाम के आगे बेरोजगार लिखेंगे। इस अभियान को उन्होंने नाम दिया है-“मैं भी बेरोजगार”। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने विपक्ष के चौकीदार चोर है के हमले के बाद अपने सोशल मिडिया एकाउंट के नाम के आगे मै भी चौकीदार लगाया था। जिसके बाद सभी छोटे बड़े नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाना शुरु कर दिया था।

खास खबर—पीएम मोदी फिर आ रहे उत्तराखंड,रुदपुर में राहुल गांधी की इस बात देगें जवाब

‘मै भी चौकीदार’ के शोर के बीच में उत्तराखंड से एक नारा बुलंद करने का प्रयास किया जा रहा हैं।
उत्तराखंड बेरोजगार संघ की ओर से मै भी बेरोजगार मुहिम शुरु की हैं। संघ के प्रदेश अध्यक्ष बॉबी पंवार ने बताया कि भाजपा के इस अभियान के खिलाफ यह मुहिम शुरु की गयी हैं। उन्होने बताया कि अनुपम नाम के युवा द्वारा शुरु की गयी इस शुरुआत को आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा हैंं।

उन्होंने बताया कि अभियान से बड़ी संख्या में युवा जुड़ने लगे हैं और अपने नाम के आगे बेरोजगार जोड़ रहे हैं। इन बेरोजगारों का कहना है कि पिछले 45 साल में बेरोजगारी के सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं और प्रतिवर्ष करोड़ों का रोजगार पैदा करने का वर्तमान सरकार का वायदा हवाई साबित हुआ है।

देखना काफी दिलचस्प होगा कि ‘मैं भी चौकीदार’ के शोर के बीच “मै हूं बेरोजगार” का नारा क्या वाकई में बेरोजगारों की आवाज बन पायेगा या फिर ये नारा भी चुनावी शोर के साथ ही अपना दम तोड़ देगा।

admin