हरिद्वार लोकसभा सीट- इस प्रत्याशी ने अबंरीष कुमार के सामने डाले हथियार,कह दी ये बड़ी बात

हरिद्वार लोकसभा सीट- इस प्रत्याशी ने अबंरीष कुमार के सामने डाले हथियार,कह दी ये बड़ी बात

देहरादून(अरुण शर्मा)। हरिद्वार लोकसभा सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी फुरकान अली ने कांग्रेस प्रत्याशी अंबरीष कुमार के समर्थन में हथियार डाल दिये। फुरकान ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का भी दामन थाम लिया। रविवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पूर्व मंत्री हीरा सिंह बिष्ट की उपस्थित में कांग्रेस ज्वाइन की।

खास खबर—पीएम मोदी और आडवाणी को लेकर राहुल गांधी की गंगा किनारे विवादित टिप्पणी

हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी फुरकान अली ने अपने साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गये। उन्होने कांग्रेस प्रत्याशी अमरीश कुमार को समर्थन करने का ऐलान किया। इस अवसर पर हीरा सिंह बिष्ट ने पार्टी ज्वाइन करने वाले लोगों का स्वागत किया। उन्होने कहा कि आज हम सभी की लड़ाई उन लोगों से है जो देश को जाति और धर्म के नाम पर बाॅटकर देश में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। उन्होेंने कहा एक तरफ वो लोग है जो झूठ का सहारा लेकर पुनः सत्ता को हथियाना चाहते हैं।

ऐसे नेताओं से हमें सावधान रहने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि कांग्र्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो सदैव सभी धर्मो का सम्मान और आदर कर देश को उन्नति की ओर ले जाने का काम करती है। बिष्ट ने कहा कि मोदी सरकार ने पाॅच वर्षो में मात्र झूठ बोलने के अलावा कुछ नही किया है और अपनी हार की डर से अब सेना का नाम लेकर देश की जनता को गुमराह करने का किया जा रहा है।

admin