हरिद्वार में खनन ने ली एक और जान
 

सुलतानपुर(नाथीराम कश्यप)। भोगपुर क्षेत्र की बाणगंगा से खनन सामग्री लेकर आ रहा एक ट्रैक्टर-ट्राली पानी से भरे गहरे गड्ढे में गिर गया। जिसपर सवार ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर से कूदकर अपनी जान बचाई । जबकि चालक के पास बैठा 15 वर्षीय किशोर की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह ट्रैक्टर के नीचे दबे किशोर को बाहर निकाला ।तब तक किशोर की मौत हो चुकी थी । सूचना पर लक्सर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

खास खबर— हरिद्वार में किशोरी अपहरण मामला,पुलिस जांच में आया सच सामने

बृहस्पतिवार सुबह करीब 9 बजे भोगपुर गांव के पास बाणगंगा से एक ट्रैक्टर चालक अपनी ट्रैक्टर-ट्राली में खनन सामग्री लेकर जा रहा था। उसी ट्रैक्टर-ट्राली पर नई कुंडी गांव निवासी 15 वर्षीय अनुज पुत्र सुनील कुमार भी चालक के पास में बैठा हुआ था। कुछ दूर चलने पर अचानक ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर से अपना नियंत्रण खो दिया। जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर रास्ते के किनारे पानी से भरे गहरे गड्ढे में पलट गया। ट्रैक्टर को पलटता देख चालक ने ट्रैक्टर से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। लेकिन ट्रैक्टर पर सवार 15 वर्षीय अनुज ट्रैक्टर के नीचे दब गया यह देख ट्रैक्टर चालक के होश उड़ गए और ट्रैक्टर चालक ने गांव में पहुंचकर मामले की जानकारी ग्रामीणों को दी किशोर के ट्रैक्टर के नीचे दबने की सूचना मिलते ही दर्जनों ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीण ट्रैक्टर के नीचे दबे किशोर को निकालने लगे इसी दौरान किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी खनन की ट्रैक्टर ट्राली के नीचे किशोर के दबने की सूचना पर लक्सर कोतवाली एसएसआई जगमोहन सिंह रमोला, भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी यशवीर सिंह नेगी, व सुल्तानपुर चौकी प्रभारी नंदकिशोर बचकोटी आदि पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
– लक्सर कोतवाली एसएसआई जगमोहन सिंह रमोला ने बताया कि मृतक किशोर अनुज कुमार पुत्र सुनील कुमार निवासी नई कुंडी का खनन के ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत का मामला सामने आया है पुलिस मामले की जांच मे जुटी है ।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *