हरिद्वार बीजेपी विधायक ने पूर्व मुख्यमंत्री को बताया आतंकियों की बहन

हरिद्वार बीजेपी विधायक ने पूर्व मुख्यमंत्री को बताया आतंकियों की बहन

हरिद्वार(अरुण शर्मा)। हरिद्वार बीजेपी विधायक संजय गुप्ता एक बार फिर अपने बिगड़े बोल को लेकर सुर्खियों में आ गये हैं। इस बार उन्होने जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर अपने बयान से न केवल हमला बोला अपितु उन्हे आतंकियों की बहन तक बता डाला। आपको बता दें कि संजय गुप्ता अपने ​बयानों पहले भी न केवल सुर्खियों में रहे है बल्कि अपनी ही सरकार को भी मुश्किल में डालने से बाज नही आये।

खास खबर—खेल के बहाने बच्ची से किया गलत काम, पुलिस ने पकड़ा

बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को आतंकियों की बहन बता डाला। संजय गुप्ता यहीं नहीं रुके उन्होने महबूबा पर आतंकियों की मदद करने का भी आरोप लगा डाला। बीजेपी विधायक ने महबूबा को पाकिस्तान जाने की नसीहत दे डाली। संजय गुप्ता रविवार को संतो के कार्यक्रम में मिडिया से बात करते हुए यह बयान दिया। आपको बता दें कि संजय गुप्ता पहले भी अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं।

संजय गुप्ता ने इससे पहले अपनी ही सरकार को अपने बयान से मुसीबत में डाल चुके हैं। उन्होने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए अपने विधायक की बात सुनने के बजाय झोटा बिरयानी खाने का समय होने की बात कह उत्तराखंड की राजनिति में भूचाल ला दिया था। दरअसल संजय ने यह बयान तब दिया था जब मुख्यमंत्री बसपा ​के पूर्व विधायक शहजाद के लड़के की शादी में शामिल होने उनके घर पहुंच गये थे। विधायक जी के इस बयान के बाद संगठन ने उन्हे कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था।

admin