राज्य सरकार के खिलाफ हरदा का अभियोजन पत्र
 

देहरादून(अरुण शर्मा)।राम मंदिर तभी बन पायेगा जब कांग्रेस सत्ता में आयेगी,यह कहना है कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सीएम हरीश रावत का। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की सरकार सामाजिक पहलों को चुन-चुन कर बंद कर रही है। राज्य सरकार के खिलाफ वह एक अभियोजन पत्र तैयार कर रहे हैं, जिसे मार्च में जारी किया जाएगा।उन्होने श्रीनगर के एनआईटी प्रकरण पर कांग्रेस उपवास करने की बात भी कही।

खास खबर—बिमारी से परेशान युवक ने की आत्महत्या,बिमारी जान हर कोई है हैरान

पत्रकार वार्ता में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने कहा कि राज्य सरकार के खिलाफ वे एक अभियोजन पत्र तैयार कर रही हैं। जिसे मार्च में जारी किया जायेगा। उन्होने राम मंदिर को लेकर अपना देते हुए कहा कि अब लगता है कि जब कांग्रेस की सरकार आयेगी तब ही राम मदिंर बनेगा। उन्होने राज्य और केंद्र सरकार उत्तराखंड विरोधी कार्य कर रही है। एनआईटी को प्रशिक्षण के नाम पर यहां से स्थानांतरित करना उत्तराखंड विरोधी एनआईटी को प्रशिक्षण के नाम पर यहां से स्थानांतरित करना उत्तराखंड विरोधी निर्णय है।

 

गैरसैंण में सत्र न होना अवमानना

रावत ने गैरसैंण में बजट सत्र न कराए जाने के निर्णय को विधानसभा की अवमानना बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के दौरान उत्तराखंड में बेरोजगारों की पंजीकरण वृद्धि आठ फीसदी पहुंच गई है, जबकि उनके शासनकाल के दौरान यह मात्र ढाई प्रतिशत थी। हरीश रावत ने कहा कि 2019 की लड़ाई बहुत महत्वपूर्ण है। देश की जनता का मिजाज बदल रहा है। सभी कार्यकर्ता अपने-अपने स्तर से कार्य करना शुरू कर दें। उन्होंने कहा कि आजादी से लेकर आज तक की कांग्रेस की मेहनत को भाजपा नष्ट करने पर लगी हुई है।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *