हरिद्वार(कमल खड़का)। कोरोना महामारी के इस महायुद्व में सरकार की मदद के लिए हर तरफ हाथ आगे आ रहे हैं। बुधवार को प्रसिद्व गंगा सभा ने भी इस महायज्ञ में अपनी आहुति दी। हरकी पौड़ी की प्रबन्धकारिणी संस्था श्री गंगा सभा न ग्यारह लाख)रूपये की धनराशि मुख्यमंत्री राहत कोष में दी।

खास खबर—सीएम ने राज्य में आर्थिकी सुधार के लिए बनायी समिति,ये बड़े अधिकारी करेगें मंथन

कोरोना वैश्विक महामारी के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष में 1100000/- (ग्यारह लाख)रूपये भेंट किये हरकीपोड़ी पर श्री गंगा सभा के सभापति कृष्ण कुमार शर्मा,अध्यक्ष प्रदीप झा और महामन्त्री तन्मय वशिष्ठ से ग्यारह लाख रुपये का चेक प्राप्त किया।
मनसा देवी ट्रस्ट ने भी 25 लाख रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु दिया था। यही नहीं गंगा के लिए हमेशा आंदोलन करने वाली संस्था मातृ सदन ने भी इसमें एक लाख का सहयोग किया।

एमडीडीए देहरादून ने भी किया सहयोग….
कोविड-19 के दृष्टिगत एमडीडीए देहरादून ने मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु 2 करोड़ 51 लाख रुपए का चेक दिया है। पंचायती अखाड़ा के महंत निरंजन गिरी ने 26 लाख रुपए का चेक दिया है।

नगर आयुक्त रुड़की सुश्री नूपुर वर्मा ने नगर निगम रुड़की की ओर से 21 लाख रुपए तथा नगर निगम रुड़की के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के वेतन से मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु 2 लाख रुपए का चेक दिया है। मोहकमपुर निवासी श्री मनमोहन रावत ने भी कोविड-19 के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु 2 लाख 51 हजार रुपए का चेक दिया है।
खाद्यान्न उपलब्ध कराने राशि हुई जारी….

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के निर्देश पर राज्य खाद्य योजना में अप्रैल से जून 2020 तक 3 माह के लिए प्रति माह प्रति कार्ड 7.5 किग्रा अतिरिक्त खाद्यान्न उपलब्ध कराने के लिए 33.84 लाख रूपये की राशि जारी की गई है।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *