पुलवामा की घटना पर आक्रोश,सदन से लेकर सड़को तक दिख रहा विरोध
 

हरिद्वार(कमल खड़का)। पुलवामा हमले को लेकर देश के हर कोने से आक्रोश निकल कर बाहर सड़को पर दिखायी दे रहा हैं। कश्मीर से लेकर कन्या कुमारी तक हर कोई इस घटना से वि​चलित दिखायी दे रहा है। शुक्रवार को हरिद्वार में भी इसकी एक बानगी ​देखने को मिली। भीमगोड़ा के नागरिकी ने पकिस्तान के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए युवा समाजसेवी नितिन यादव व दीप बीस्ट के नेत्रत्व में जोरदार नारेबाजी कर पाकिस्तान का पुतला फूंककर विरोध जताया।

खास खबर—देखिए विडियो—हरिद्वार में बसपा नेता की दनादन का फायरिंग का वीडियो वायरल,

नितिन यादव ने कहा की पाकिस्तान भारत देश में आतंकवाद को बढ़ावा देने का काम कर रहा है कश्मीर के पुलवामा में घटित घटना की पुरावर्त्ति नही होनी चाहिए। सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ सैनिक कारवाही करनी चाहिए। पूरा देश इस घटना से शोकाकुल है। शहीद हुए सैनिको की मौतों का बदला सरकार को पाकिस्तान से लेना चाहिए। दीप बीस्ट के कहा की कायरतापूर्ण तरीके से आतंकवादी घटनाओ को पाकिस्तान देश में अंजाम दे रहा है।

पाकिस्तान का नाम नक्शे से मिटा देना चाहिए। पार्षद कैलास भट्ट, रवि कश्यप,प्रशांत शर्मा,एकलव्य गोस्वामी ने कहा की सरकार बड़े बड़े दावे तो कर रही है लेकिन कश्मीर में आंतकवादी घटनाओ पर रोक नही लग पा रही है। वर्ष भर आतंकी घटनाओ से सैकड़ो सैनिक शहीद हो चुके है।

अनुज सिंह व् राजदीप ने कहा ऐसी घटनाओ की पुनरावर्ती नही होनी चाहिए। देश का नागरिक पाकिस्तान पर सैनिक कारवाही चाहता है। प्रदर्शन करने वालो में पार्षद अनिल वशिष्ट, महावीर वशिष्ठ, ऋषभ वशिष्ट जितेंदर सिंह बलराम कड़क करणसिंह राणा,मोनू वर्मा,विशाल निषाद,राहुल पाठक, विजेंदर प्रीतम आदि उपस्तिथ थे।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *