पांच बॉयफ्रेंड वाली कातिल से मां कराना चाहती ये काम लेकिन मिली बेरहम मौत

पांच बॉयफ्रेंड वाली कातिल से मां कराना चाहती ये काम लेकिन मिली बेरहम मौत

हरिद्वार(कमल खड़का)। पांच बॉयफ्रेंड वाली कातिल ने अपनी मां को दी बेरहम मौत. नाबालिग आरोपी ने अपनी मां पर गलत काम (sex racket) कराने का आरोप लगाते हुए उसे मार दिया। जी हां यह कोई फिल्मी कहानी नहीं है बल्कि धर्मनगरी हरिद्वार (haridwar) में घटी एक हकीकत हैं। मामला हरिद्वार के कनखल का है जंहा पर पुलिस को कुछ दिन पहले घर में मिली एक महिला की मौत के मामले में छानबीन करने के बाद यह हकीकत सामने आयी। दरअसल पुलिस ने अपनी जांच में जो पाया वह न केवल चौंकाने वाला था अपितु मां का बेटी से गलत काम कराने की बात सामने आयी।

खास खबर—उत्तराखंड में रोजगार को लेकर अच्छी खबर,डबल इंंजन लाया सूबे में पांच हजार करोड़ का निवेश

कनखल पुलिस ने जब कातिल का पिछा करते हुए एक नाबालिग लड़की तक पहुंची तो पुलिस की आंखे फटी की फटी रह गयी। पुलिस की जांच में मृतका की लड़की तक ही जा पहुंची पुलिस की पूछताछ में बेटी का न केवल शातिराना अंदाज पुलिस के सामने आया बल्कि चौंकाने वाली कहानी भी सामने आयी। पूछताछ का सिलसिला शुरू हुआ तो नाबालिग ने अपनी मां के कत्ल की बात कबूली ली। इसके साथ उसने एक बात भी जोड़ दी कि एक अन्य व्यक्ति भी उसके ही साथ था। वह व्यक्ति उसकी मां का परिचित था और उसकी मां ने उससे एक लाख की रकम ले रखी थी।

पांच बॉयफ्रेंड वाली कातिल
मां के कत्ल के आरोप में पुलिस के हत्थे चढ़ी नाबालिग के भी एक, दो नहीं बल्कि पांच ब्वॉयफ्रेंड हैं। ये खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने किशोरी के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल रिकार्ड निकाली। पंजाब पहुंची पुलिस ने तीन ब्वॉयफ्रेंड (boyfriend) को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी।

बेटी ने दी दर्दनाक मौत !
पुलिस पूछताछ में नाबालिग ने कबूला कि, उसकी मां दवा खाकर सो गई थी। उसने पाठल से सीधा मां की गर्दन पर वार किया और उसे संभलने का मौका तक नहीं दिया। फिर वह ताबड़तोड़ वार करती चली गई। उसने बताया कि कत्ल के बाद वह कपड़े बदलकर रोपड़ में पिता के पास पहुंच गई थी। बकौल पुलिस कि मां का कत्ल करने का पश्चाताप बेटी को बिलकुल नहीं है। बार बार पूछताछ में बोलती रही कि यदि मां को न मारती तो वह उससे जिस्मफरोशी ही कराती रहती।

admin