चुनाव तैयारी पर पूर्व सैनिको ने दिया झटका,हंगामे के बाद भाजपा को बताया मौका परस्त

चुनाव तैयारी पर पूर्व सैनिको ने दिया झटका,हंगामे के बाद भाजपा को बताया मौका परस्त

कोटद्वार(पकंज पाराशर)। लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व सैनिकों की नाराजगी भाजपा को भारी पड़ सकती हैं। दरअसल कोटद्वार में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के सामने एक कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ता और पूर्व सैनिकों की आपसी झडप के बाद पूर्व सैनिकों ने भाजपा पर जमकर हल्ला बोला। पूर्व सैनिको ने भाजपा को मौका परस्त बताते हुए पूर्व सैनिकों को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि अजय भटट ने इस पूरे प्रकरण से अपना पल्ला झाडते हुए इसे कार्यकर्ताओं और पूर्व सैनिकों की आपसी कलह करार दे दिया।

खास खबर—गणतंत्र दिवस परेड में दिखेगा उत्तराखंड का यह ‘मिनी स्विट्जरलैंड’

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट कोटद्वार पंहुचे और पार्टी कार्यक्रताओ से एकजुट होकर लोक सभा चुनाव में सहयोग कि अपील कि। जिसके बाद प्रदेश अध्यक्ष वन विश्राम गृह पंहुचे जंहा पर पुर्व सैनिक पहले से ही एकत्र थे। जब पुर्व सैनिको ने प्रदेश अध्यक्ष से मिलने कि कोशीस कि तो इसी दौरान भाजपा के जिला महामंत्री और कुछ भाजपा कार्यक्रताओ ने पुर्व सैनिको के साथ अभद्र व्यव्हार किया। जिससे वन विश्राम गृह दंगल का महामंच बन गया और भाजपा कार्यक्रता पुर्व सैनिको के साथ मारपीट करने के लिए उतारू हो गये। यह सब प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट के सामने हुआ। जिसमें पुर्व सैनिको ने कहा ने कहा कि हम प्रदेश अध्यक्ष से लोक सभा के चुनाव के बारे में चर्चा करने आये थे कि किस तरह से तैयारी कि जाए। लेकिन इसी दौरान भाजपा के लोगो ने ड्रामा खडा कर दिया और पुर्व सैनिको के साथ अभद्र व्यवहार किया। पुर्व सैनिको ने भाजपा को मौका प्रस्त कहते हुए कहा कि वह पुर्व सैनिको को बदनाम करके खुद तारीफे काबील बनना चाह रहे है। जिससे पुर्व सैनिक आहत हुए है।

अजय भटट ने झड़ा पल्ला

इस पुरे घटना क्रम में प्रदेश अध्यक्ष ने दुरी बनाते हुए कहा कि यह पुर्व सैनिको और भाजपा कार्यक्रताओ का स्थानीय मामला है। जिससे हमारा कोई सम्बंध नही है हमने दोनो लोगो से बात कि पुर्व सैनिक हमारे है और कार्यक्रता भी हमारे है।

admin