अंग्रेजो के जमाने का पुल अचानक गिरा,दो लोगों की मौत,कई घायल

अंग्रेजो के जमाने का पुल अचानक गिरा,दो लोगों की मौत,कई घायल

देहरादून(पकंज पाराशर)। अग्रेंजों के जमाने का एक पुल शुक्रवार को अचानक ढह गया। गढ़ी कैंट के बीरपुर का यह पुल 115 साल पुराना बताया जा रहा हैं। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। शुक्रवार की सुबह यह लोहे का पुल पूरी तरह टूट गया, जिसमें तीन लोग घायल हो गए हैं। वहीं, कई वाहनों के मलबे में दबे होने की आशंका है।शुक्रवार सुबह पुल से रेत से भरा डंपर गुजर रहा था। इसी दौरान पुल टूट गया। गंभीर घायलों को एसडीआरएफ की टीम द्वारा सिनर्जी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त अग्रेंजों के जमाने पुल के पर एक डम्फर के पीछे दो बाइक होने की बात कही जा रही है। अभी तक दो शवों को बाहर निकाला गया है।

खास खबर— दहेज न देने पर विवाहिता का शारिरिक शोषण,सुसरालियों की शह पर दुष्कर्म

रेस्क्यू टीम ने चार घायलों को नदी से रेस्क्यू कर लिया है. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल इला के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल कई अन्य लोगों के नदी में दंबे होने की आशंका जताई जा रही है.
बता दें ये पुल अग्रेंजों के जमाने का है, जिसके निर्माण को करीब 115 साल हो चुके थे, लेकिन रखरखाव की कमी की वजह से पुल जर्जर हो गया था. इसी वजह से पुल रेत से भरा डंपर का भार सहन नहीं कर पाया और भरभराकर गिर गया.इंस्पेक्टर कैंट कोतवाली अरुण सैनी ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हुई है और तीन लोग घायल हैं। रेस्क्यू कार्य किया जा रहा है।

admin