धुनाई की नशेड़ी
 

सुल्तानपुर(नाथीराम कश्यप)। क्षेत्र के एक गांव निवासी नशे में धुत व्यक्ति अपने गांव के ही एक ग्रामीण के घर का दरवाजा तोड़कर रात्रि के समय अंदर घुस गया, और उत्पात मचाया। नशेड़ी को उत्पात मचाते देख घर में सो रहे लोग मौके पर आ गए और नशेड़ी को पकड़कर जमकर धुनाई की। बाद में गांव के मौजीज लोगों के द्वारा दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया गया है।

खास खबर—महाशिव रात्रि पर भोले की बारात में शामिल हुए भूत-पिशाच और यमराज
सोमवार रात्रि भिक्कमपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति नशे में धुत होकर रात्रि के समय एक ग्रामीण के घर के बाहर लगे दरवाजे को तोड़कर अंदर घुस गया। साथ ही नशेड़ी ने घर के अंदर ही जमकर उत्पात मचाया। इसी दौरान घर में सो रहे किसी व्यक्ति की आंख खुली तो उसने नशेड़ी को हंगामा करते देख घर मे सो रहे अन्य परिजनों को जगा दिया।

बताया जा रहा है कि जैसे ही घर में सो रहे व्यक्ति नशेड़ी को पकड़ने के लिए आए तो नशेड़ी लोगों को आता देख घर से निकलकर भागने लगा। तभी ग्रामीणों ने घेरकर नशेड़ी को पकड़ लिया, और जमकर धुनाई की। इसी दौरान किसी ग्रामीण ने मामले की जानकारी नशेड़ी के परिजनों को दी। इस दौरान नशेड़ी के परिजन और गांव के मौजीज लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए।

नशेड़ी ने जिस घर का दरवाजा तोड़कर उत्पात मचाया था, उस घर के स्वामी और परिजन नशेड़ी को पुलिस के हवाले किए जाने की जबात कहने लगे। मौके पर पहुंचे नशेड़ी के परिजन और मोजीज लोगों ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। साथ ही मौजूद लोगों ने नशेड़ी के परिजन और दूसरे पक्ष के लोगों को बैठाकर आपस में समझौता करा दिया है। भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी आशीष शर्मा का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है। अगर मामले की तहरीर आती है, तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *