भ्रस्टाचार के खिलाफ लड़ाई के दावे हवाई-आशीष
 

हरिद्वार(कमल खड़का)। लोकसभा चुनाव से पहले पक्ष और विपक्ष की ओर से आरोप—प्रत्यारोप का दौर तेज हो चला हैं। उत्तराखंड में एनएच घोटाले को लेकर कांग्रेस ने हमला तेज कर दिया हैं। हरिद्वार के महानगर कांग्रेस कामेटी के महामंत्री आशीष शर्मा ने सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए इसे कोरा दिखावा करार दिया। उन्होने उत्तराखंड सरकार मे हुए एन एच और दवा घोटाले की सी बी आई जाँच न कराना पीएम मोदी के भ्रस्टाचार के खिलाफ लड़ी जाने वाली लड़ाई को केवल दिखावा बताया।

खास खबर—उत्तराखंड के इस आईपीएस के “दर्द-ए-दिल” की राह पर हरिद्वार का यह युवा

हरिद्वार महानगर कांग्रेस महामंत्री आशीष शर्मा ने कहा की भाजपा सरकार में हुए एन एच आर एम घोटाले की सी बी आई जॉच को जान बूझ कर भाजपा सरकार के दबाब में रोका जाना अपने आप में सवाल खड़ा करता हैं। उन्होंने बताया तत्कालीन मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक के समय हुई जाच को जान बूझ कर कर दबाया जा रहा है। जो हर तरह से गलत हैं।

उन्होंने कहा की आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी लोक सभा चुनाव से पहले सीबीआई जांच एजेंसी को विपक्ष पर जान बूझ कर परेशान किया जा रहा औऱ दूसरी ओर उत्तराखंड राज्य में हुऐ करोड़ों रुपए के दवा घोटाले की जांच घोटाले का कोई पता नही है। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत सरकार मे सीबीआई जांचका अनुमोदन के बाद भी भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री ज़ीरो टोलरेंस के दावे हवाई साबित होते दिख रहे हैं।

कांग्रेसी कार्यकर्ता बादल गोस्वामी ने कहा कि हरीश रावत कांग्रेस की उत्तराखंड की रीढ़ हैं। आज केे समय में जो बाहरी और भीतरी का आरोप लगाकर हरदा को आगे बढ़ने से रोक रहे हैं। जो कहीं से भी सही नहीं है। बादल ने कहा कि अगर उत्तराखड़ का कोई भला कर सकता है तो वे हरीश रावत हैं। बादल ने मौजूदा सरकार की नीयत पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार के सारे दावे हवाई हैं।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *