नये साल पर डबल इंजन उत्तराखंड को देने जा रहा है ये सौगात……

नये साल पर डबल इंजन उत्तराखंड को देने जा रहा है ये सौगात……

देहरादून(ब्यूरो)। डबल इंजन की सरकार का दावा है कि इस नये साल में उत्तराखंड के लोगों के लिए विकास की नयी बयार बहने वाली हैं यह नया साल अंनत खुशियां लाने वाला साल साबित होगा। यह कहना है उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत का। नववर्ष के अवसर पर मंगलवार को मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मुख्यमंत्री आवास एवं सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में अनेक जनप्रतिनिधियों, वरिष्ठ अधिकारियों एवं पुलिस प्रशासन में अधिकारियों, विभिन्न संगठनों के साथ ही समाज के विभिन्न वर्गों के नागरिकों के साथ भेंट कर उन्हें नववर्ष की बधाई दी।

खास खबर—जानिए इंदिरा—राजीव को मौत देने वाला उत्तराखंड का एक रहस्यमयी अस्पताल की कहानी
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नववर्ष उत्तराखण्डवासियों के लिये अनंत खुशियां लेकर आए। उत्तराखण्ड के चहुमुखी व सुनियोजित विकास के लिये राज्य सरकार जो प्रयास कर रही है उसमें आम जनता भी सहयोगी एवं सहभागी बने, इसकी उन्होंने कामना की।

उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड, उत्तराखण्डवासियों का है। इस अवसर पर हमें यह संकल्प लेना होगा कि हम सब स्वस्थ हों, आर्थिक रूप से सशक्त हों, हमारी सीमाएं सुरक्षित हों। उन्होंने इस अवसर पर देश की सुरक्षा में जुटे तथा सीमा पर तैनात सैनिकों को भी नववर्ष की बधाई दी।

दायित्वधारीयों की सीएम से मुलाकात

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास में उत्तराखण्ड राज्य सहकारी संघ लि., देहरादून के प्रशासकीय कमेटी के नव नियुक्त अध्यक्ष बृजभूषण गैरोला व सदस्यों मातबर सिंह रावत, नरेन्द्र सिंह एवं दीपक सिंह चुफाल ने शिष्टाचार भेंट की।
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने उत्तराखण्ड राज्य सहकारी संघ लि., देहरादून के प्रशासकीय कमेटी के प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए कहा कि कमेटी के गठन के पश्चात उत्तराखण्ड राज्य सहकारी संघ लि., देहरादून में लोकतांत्रिक प्रबंधन को पुनस्र्थापित करने में मदद मिलेगी। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत, उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डाॅ.धन सिंह रावत सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

admin