आधी रात में होता है गंगा में अवैध खनन का खेल,डीएम दीपक रावत बेखबर

आधी रात में होता है गंगा में अवैध खनन का खेल,डीएम दीपक रावत बेखबर

सुल्तानपुर(नाथीराम कश्यप)। धर्मनगरी हरिद्वार में आधी रात को गंगा में अवैध खनन का खेल खेला जाता हैं। लेकिन सोशल मिडिया के ​हीरो माने जाने वाले दीपक रावत को इसकी भनक तक नहीं हैं। पुलिस की मुस्तैदी इस अवैध खनन के खेल को रोकने की नाकाम कोशिश में लगी हुई हैं।

गुरुवार देर रात भिक्कमपुर पुलिस ने गंगा में अवैध खनन खेल के खिलाफ छापेमारी कार्रवाई की। पुलिस ने हुए रामपुर रायघटी और निहेंदपुर सुठारी गांव के पास से दो जेसीबी और एक ट्रैक्टर-ट्राली को पकड़ी। जिन्हें भिक्कमपुर पुलिस चौकी लाकर अवैध खनन करने की धाराओं में सीज कर दिया है।

खास खबर—निजी स्कूलों में आरटीई में गरीब बच्चों के दाखिला प्रक्रिया हो रही शुरु,आपको करना है ये काम

सुल्तानपुर क्षेत्र की गंगा और बाणगंगा में अवैध खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। खनन करने वाले लोग रात्रि के समय गंगा और बाणगंगा में जेसीबी और ट्रैक्टर-ट्रालिया लगाकर अवैध खनन कर रहे है। बृहस्पतिवार रात्रि भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी यशवीर सिंह नेगी ने पुलिस बल के साथ अवैध खनन के खिलाफ गंगा और बाणगंगा में छापेमारी कार्रवाई की। डीएम दीपक रावत

इस दौरान पुलिस ने रामपुर रायघटी गांव के पास गंगा में अवैध खनन करती एक जेसीबी को पकड़ लिया। दूसरी और किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना देकर बताया कि निहेंदपुर सुठारी गांव के पास कुछ लोग जेसीबी मशीन और ट्रैक्टर-ट्रालियों के द्वारा बाणगंगा में अवैध खनन कर रहे हैं।#डीएम दीपक रावत

अवैध खनन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को आते देख खनन करने वाले लोग मौके पर एक जेसीबी और एक ट्रैक्टर-ट्राली को छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर भिक्कमपुर पुलिस चौकी ले आई।

भिक्कमपुर पुलिस चौकी प्रभारी यशवीर सिंह नेगी का कहना है कि रात्रि के समय अवैध खनन करती दो जेसीबी और एक ट्रैक्टर-ट्राली को पकड़कर अवैध खनन करने की धाराओ में सीज कर दिया गया है।

admin