अवैध खनन पर डीएम दीपक रावत की खतरनाक कार्यवाही

अवैध खनन पर डीएम दीपक रावत की खतरनाक कार्यवाही

सुल्तानपुर(नाथीराम कश्यप)। अवैध खनन होने की सूचना पर जिलाधिकारी डीएम दीपक रावत हरिद्वार ने गोपनीय तरीके से डंपर में बैठकर क्षेत्र के स्टोन क्रेशरओं में छापेमारी कार्रवाई की। इस दौरान करीब 9 स्टोन क्रेशर पर अवैध खनन सामग्री पाई जाने के चलते उन्हें सीज कर दिया गया है।

खास खबर—हरिद्वार की इस नगर पालिका के वोटरों से खौफ खा रहे प्रत्याशी…….
जिलाधिकारी हरिद्वार दीपक रावत को काफी समय से सुल्तानपुर और पथरी क्षेत्र की बाणगंगा और क्षेत्र में स्थित स्टोन क्रेशरों की सीमा में अवैध खनन होने की सूचना मिल रही थी। अवैध खनन की सूचना पर सोमवार दोपहर जिलाधिकारी दीपक रावत ने गोपनीय तरीके से खनन सामग्री ले जाने वाले वाहन डंपर में बैठकर पुलिस टीम के साथ स्टोन क्रशर पर छापेमारी कार्रवाई की। इस दौरान करीब 9 स्टोन क्रेशर में अवैध खनन सामग्री पाई गई।

महत्वपूर्ण खबर—त्रिवेंद्र सरकार की विकास की बयार तो देखों,बाथरुम में जच्चा-बच्चा तोड़ रहे दम

स्टोन क्रेशर स्वामी अपने स्टोन क्रेशरों में पाई गई खनन सामग्री संबंधी कागजात नहीं दिखा पाए। जिसके चलते करीब नो स्टोन क्रेशर को सीज कर दिया गया है। जिलाधिकारी दीपक रावत ने बताया कि खनन वाहनों को पकड़ कर सीज करने से अवैध खनन पर रोक नहीं लग पाएगी। इसलिए अब अवैध खनन की रोकथाम के लिए क्षेत्र में लगे स्टोन क्रेशरों के पर लगातार छापेमारी कार्रवाई की जाएगी। जिस स्टोन क्रेशर पर अवैध खनन सामग्री पाई गई तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

admin