दिवाली पर जनसर्पक के साथ-साथ प्रत्याशी कुछ इस तरह कर रहे जागरुक

दिवाली पर जनसर्पक के साथ-साथ प्रत्याशी कुछ इस तरह कर रहे जागरुक

हरिद्वार(कमल खड़का)। दिवाली के पर्व पर हर कोई उत्साह में साराबोर हैं। वहीं वार्ड—16 में निर्दलीय प्रत्याशी रवि किरन ने भी लोगों को इस प्रकाश पर्व पर बधाई दी। उन्होने अपने क्षेत्र में प्रचार के दौरान न केवल अपने लिए समर्थन मांगा अपितु उन्हेाने लोगों से सेफ त्यौहार मनाने की भी अपील की। सोवार को किरन ने भभूतावाला बाग,वाटर वर्कस कालोनी में लोगों से जनसंर्पक किया। आपको बता दें कि भाजपा-कांग्रेस के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करने वाली रवि किरन ने वार्ड में लोगों के बीच अपनी जगह मजबूत कर ली हैं। शायद यही वजह है कि इस निकाय चुनाव में किरन के जनसंपर्क से भाजपा—कांग्रेस की ​नींद उड़ी हुई हैं।

खास खबर—तांत्रिक ने घर में गड़ा धन दिलाने का झांसा दे ठगे लाखों रुपये

हरिद्वार नगर निगम के वार्ड 16 में निर्दलीय प्रत्याशी रवि किरन लोगों के बीच तेजी से अपनी जगह बनाती जा रही हैं। पहले ही मामले को त्रिकोणिय बना चुकी किरन को कमजोर करने के लिए अन्य प्रत्याशी अलग अलग तरह की रणनिति तैयार कर रहे हैं। यहां पर निर्दलीय उम्मीदवार रवि किरन यादव ने भाजपा और कांग्रेस की नाक में दम किया हुआ हैं। शुरुआती दौर में किरन फिलहाल दोनो ही प्रत्याशीयों से आगे दिखायी दे रही हैं। किरन ने कहा कि इस चुनाव में जनता को उनका न केवल सहयोग मिल रहा है अपितु भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ गुस्सा भी दिखाई दे रहा हैं। किरन ने बताय कि इस चुनाव में यह साबित हो जायेगा कि जनता किस तरह से उन्हे दूसरे प्रत्याशीयों से ज्यादा आर्शिवाद देती हैं।

क्षेत्रवासीयों को दी शुभकामना

रवि किरन यादव ने सोमवार को क्षेत्रवासीयों को दिपावली की शुभकामना भी दी। उन्हेाने कहा कि प्रकाश का यह पर्व न केवल हमारी संस्कृति का परिचायक है अपितु यह हमारा आधार भी हैं। उन्होने दिवाली व गोवर्घनपूजा,भैयादूज और उसके बाद आने वाले छटपूजा की सभी को हार्दिक शुभकामना दी।

admin