रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने छूए शहीदों की मां के पैर,विपक्ष हुआ आगबबूला

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने छूए शहीदों की मां के पैर,विपक्ष हुआ आगबबूला

देहरादून(अरुण शर्मा)। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने देहरादून में शहीदों की मां के पैर क्या छूए कि उत्तराखंड में बयानी राजनिति तेज हो चली हैं। सोमवार को देहरादून पहुंची निर्मला सीतारमण ने भरे मंच पर शहीदों की मां के पैर छूए। रक्षा मंत्री ने कहा कि उत्तराखंड और सेना का रिश्ता ससुराल-मायके जैसा है। विपक्ष ने रक्षा मंत्री के पैर छूने को लेकर इसे राजनितिक स्टंट बताया।

देखिए विडियों रक्षा मंत्री ने किस तरह से मंच पर शहीद की मां के पैर छूए…………

खास खबर—महाशिवरात्रि पर भोले की बारात में भूतों ने जमाया रंग,लोग भी झूमे

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने शहीद की मां के पैर छूकर सूबे की राजनिति में बयानों के दौर को तेज कर दिया हैं। सोमवार को शहीदों के रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने वीर नारियों के पैर छूकर वीर नारियों को सम्मानित किया। सर्वे आॅडिटाॅरियम में आयोजित शौर्य सम्मान समारोह में रक्षा मंत्री ने कहा कि अब तक वन रैंक वन पेंशन में 35 हजार करोड़ रूपए की राशि दी जा चुकी है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेश में पूर्व सैनिक कल्याण निदेशालय की भांति ही अर्धसैनिक कल्याण निदेशालय बनाए जाने की घोषणा की।

विपक्ष का हमला

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के देहरादून दौरे को लेकर कांग्रेस ने रक्षा मंत्री पर हमला बोला। कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना का कहना है कि लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए बीजेपी के नेताओं के प्रदेश में दौरे हो रहे हैं जिसका बीजेपी को कोई लाभ नहीं मिलेगा इस दौरान कांग्रेस ने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा शहीद अजीत प्रधान की मां के पैर छूने पर कहा कि चुनाव जीतने के लिए बीजेपी के नेता हर संभव प्रयास कर रहे हैं

admin