डैम किड्ज स्कूल का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित

डैम किड्ज स्कूल का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित

हरिद्वार(वासुदेव राजपूत)। डैम किड्ज स्कूल का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किए गए। अध्ययनरत छात्र छात्राओं को कक्षा में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले स्कूली बच्चों को प्रमाण पत्र व ट्राफी प्रदान की गयी। मुख्य अतिथी डा.गोपाल सिंह विरमानी व डा.मनकुमारी गौतम व विद्यालय की प्रधानाचार्य डा.चित्रा ने सभी को शुभकामनाएं दी।

खास खबर—पीएम मोदी का उत्तराखंड में यहां है पांचवा धाम—जानिए इसके मायने

इस अवसर पर मुख्य अतिथी डा.गोपाल सिंह विरमानी ने कहा कि परीक्षाओं में सफलता प्राप्त करने वाले सभी छात्र-छात्राएं कड़ी मेहनत कर आगे की कक्षाओं में अच्छे अंक प्राप्त कर अपने माता पिता का मान तो बढ़ाते ही हैं।

साथ ही अपने स्कूलों का नाम भी रोशन करते हैं। एकाग्रता व कड़ी मेहनत से ही अच्छा मुकाम पाया जा सकता है। अध्यापक स्टाफ अपनी बेहतर सेवाओं से ही अध्ययनरत बच्चों का भविष्य बनाने में सहयोग करते हैं।

डा.मनकुमारी गौतम ने कहा कि बालक बालिकाओं को समान रूप से शिक्षा के अवसर प्राप्त होने चाहिए। स्कूल कालेज बच्चों के चरित्र निर्माण में निर्णायक भूमिका निभा रहे हैं। डैम किड्ज स्कूल अध्ययनरत बच्चों के आत्मविश्वास को बढ़ाने में भरसक सहयोग कर रहा है।

प्रधानाचार्य डा.चित्रा ने कहा कि मेहनत करने की सीख अभिभावक बच्चों को देते हैं। अभिभावकों के सहयोग व विद्यालय की कड़ी मेहनत से ही बच्चे अच्छा परिणाम लाते हैं। कठिन परिश्रम उनके भावी जीवन के लिए तैयार करना है।

एक अच्छे गुरू के मार्गो का अनुसरण अपने जीवन को प्रगति की और अग्रसर करें। उन्होंने अध्ययनरत बच्चों को भावी जीवन का कर्णधार बताया। परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने वाले बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए प्रमाण पत्र व ट्राफी भी अतिथीयों द्वारा प्रदान की गयी। इस अवसर पर सभी अध्यापिकाओं का सहयोग रहा।

admin