हरिद्वार के इस गांव में कोरोना का मरीज मिलने से हड़कंप,इलाका हुआ सील

हरिद्वार के इस गांव में कोरोना का मरीज मिलने से हड़कंप,इलाका हुआ सील

सुल्तानपुर(नाथी राम कश्यप)। आलवालपुुु रर गांव में कोरोना का मामला सामने आया है। युवक 18 मई को मुंबई से वापस लौटने के बाद अलावलपुर गांव में अपने घर पर ही कोरंटिन था।

युवक में कोरोना पॉजिटिव होने का मामला सामने आते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना पॉजिटिव को भर्ती कराने के लिए गांव पहुंच गई।

पिछले कई दिनों से दूसरे प्रदेशों में काम कर वापस लौट रहे स्थानीय लोगों में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। 18 मई को अलावलपुर गांव निवासी दो सगे भाई अरशद और जिसान पुत्र इलियास मुंबई से अपने गांव अलावलपुर वापस आए थे।

दोनों भाई मुंबई के वडाला स्थित सैलून में काम करते थे। वहां से आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें घर पर ही कोरंटिन कर दिया था। साथ ही उनका सैंपल जांच के लिए भेज दिया था।

लेकिन मंगलवार की देर शाम आई रिपोर्ट में दोनों सगे भाइयों में से छोटे भाई अरशद पुत्र इलियास उम्र 19 की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।इसकी जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

इसकी जानकारी मिलते मंगलवार की देर रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर जॉर्ज सैमुअल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवक को जिला अस्पताल भेज दिया है।

उधर एसडीएम पूरण सिंह राणा ने बताया कि युवक को उनके घर पर ही कोरंटिन किया गया था । युवक को मंगलवार की देर रात हरिद्धार अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

इलाका किया गया सील….
तहसील क्षेत्र के अलावलपुर गांव में एक युवक कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने गांव को पूरी तरह से सील कर दिया है।

टीम द्वारा गांव के सभी एंट्री प्वाइंट को सील कर उन पर पुलिस तैनात कर दी गई है। इसी के साथ ही एसडीएम ने गांव में जरूरी सामान की आपूर्ति कराने के लिए टीम भी गठित कर दी है। वहीं एसडीएम द्वारा गांव पर पैनी नजर रखी जा रही है।

admin