पौड़ी लोकसभा सीट पर ‘खंडूरी’ पर ही सेंध लगाने की कांग्रेस कर रही तैयारी !

पौड़ी लोकसभा सीट पर ‘खंडूरी’ पर ही सेंध लगाने की कांग्रेस कर रही तैयारी !

देहरादून(अरुण शर्मा)। पौड़ी लोकसभा सीट पर बीजेपी में अभी भले ही प्रत्याशी को लेकर माथापच्ची चल रही हो लेकिन कांग्रेसी खेमे से मिल रही खबरों में कांग्रेस ने इस सीट पर खंडूरी का तोड़ ढूंढ लिया हैं। खबरों के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता भुवनचंद्र खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। जानकारी के अनुसार 16 मार्च को राहुल गांधी उन्हे कांग्रेस की सदस्यता दिला सकते हैं। हालांकि इन खबरों के बीच भाजपा ने इस खबर का पूरी तरह से खंडन किया हैं।

खास खबर—सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के विकास की ऐसी लहर देख आ जाए रोना

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कद्दावर भाजपा नेता के बेटे के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें सियासी गलियारों में इन दिनो जोरों से चल रही हैं। सूत्रों की माने तो जनरल भुवन चंद्र खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूरी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। आपको बता दें कि अगर इस खबर में सच्चाई होती है तो कांग्रेस ने पौड़ी लोकसभा सीट पर बीजेपी का जबरदस्त तोड़ तैयार कर लिया हैं। पार्टी सूत्रों की माने तो 16 मार्च को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी उनको पार्टी की सदस्यता दिला सकते हैं।

भाजपा ने किया इंकार

मनीष खंडूरी के कांग्रेस में शामिल होने के मामले पर भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष अजय भट्ट ने कहा कि मनीष भाजपा के कार्यकर्ता नहीं हैं। भाजपा का कोई नेता या कार्यकर्ता कांग्रेस में नहीं जा रहा है। कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा में आने को तैयार हैं। गुण दोष के आधार पर नेताओं को पार्टी में शामिल किया जाएगा।

admin