मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की मोबाइल से पहली सेल्फी,जानिए क्या थी वजह

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की मोबाइल से पहली सेल्फी,जानिए क्या थी वजह

देहरादून(अरुण शर्मा)। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार को सुबह अपने मोबाइल से एक सेल्फी ली। मुख्यमंत्री ने अपने डिफेंस कालोनी आवास पर परिवार के लोगों के साथ पार्टी का झंडा और स्टीकर लगाकर मेरा परिवार-भाजपा का परिवार का प्रदेश में शुभारंभ किया। 2019 में फिर से केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने के लिए 400 से अधिक सीटों के साथ लाने के लिए भाजपा का यह महत्वकांक्षी राष्ट्र व्यापी कार्यक्रम है।

खास खबर—छात्रवृति घोटाले में हु​ई पहली गिरफ्तारी,मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी से खुलेगी इनकी पोल पट्टी

इस मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि यह पार्टी को केंद्र में फिर से सत्ता में लाने के लिए काफी महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। इससे पार्टी को पूरे देश में मजबूती मिलेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में और प्रधानमंत्री मोदी की प्रेरणा से पार्टी नए-नए कार्यक्रम दे रही है। इस कार्यक्रम के तहत पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता और समर्थकों के घरों पर पार्टी का ध्वज फहराया जाना है और स्टीकर लगाना है। पार्टी की कोशिश है कि प्रदेश के हर घर पर पार्टी का झंडा लहराए। झंडा और स्टीकर लगाकर हर कार्यकर्ता को उसकी सेल्फी लेकर पार्टी को भेजनी है। इस तरह के कार्यक्रमों में पार्टी के हर कार्यकर्ता को समर्पित होकर भाग लेना है। आगामी 26 फरवरी से कमलदीप कार्यक्रम चलना है। इसमें हर घर पर कमल दीप जलेगा।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 फरवरी को रुद्रपुर में बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। यह अभूतपूर्व जनसभा होगी। मोदी जी जिस मैदान में सभा करने जा रहे हैं वह इतनाबड़ा है कि किसी की हिम्मत वहां रैली करने की नहीं हुई। पहले भी मोदी जी ने ही वहां रैली की है। इस कारण से उस मैदान का नाम मोदी जी के नाम से प्रचलित हो गया है।

admin