हरदा के बयान पर मुख्यमंत्री का बड़ा बयान,कह दी यह बड़ी बात
 

रुद्रप्रयाग(पकंज पाराशर)। राम मंदिर पर उत्तराखंड में मचे सियासी बयानबाजी की जंग में शुक्रवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत भी कूद गये। मुख्यमंत्री ने हरदा के राम मंदिर निर्माण पर चुटकी लेते हुए कहा कांग्रेस का यह अतिंम समय है और अतिंम समय में राम का नाम लेना सही होता हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत शुक्रवार को एक दिवशीय दौरे पर रुद्रप्रयाग पहुंचे थे।

खास खबर— राम मंदिर निर्माण पर कांग्रेस के दो नेता हुए आमने—सामने,कसे तंज

जंहा पर सीएम ने दिगधार स्थित निर्माणाधीन सैनिक स्कूल का निरीक्षण किया, उसके पश्चात जनपद मुख्यालय पर भाजपा के कार्यालय भवन निर्माण का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया। सीएम ने नये बस स्टेण्ड पर अटल आयुष्मान उत्राखण्ड योजना का शुभारंभ कर 78 करोड रुपये की लागत से बनने वाली विकास की करीब 25 योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया।

सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के उस बयान पर चुटकी ली और कहा कि कांग्रेस का अंत समय आ गया है और अंत समय में राम का का नाम लेना अच्छा होता है आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने बयान में कहा था कि राम मंदिर अयोध्या में अब भाजपा नहीं बल्कि सत्ता में आने के बाद कांग्रेस बनायेगी।
संबधित खबर—राज्य सरकार के खिलाफ हरदा का अभियोजन पत्र,मार्च से ऐसे होगी सरकार की घेराबंदी

गोल्डन कार्ड वाला पहला जिला रुद्रप्रयाग

मुख्यमंत्री ने कहा कि दिगधार में सैनिक स्कूल निर्माण के नाम पर भ्रष्टाचार का बडा साम्राज्य खडा किया गया है। जिसके लिए दोषियों पर रिकवरी व एफआईआर दर्ज की गयी है। उन्होने कहा कि सरकार सैनिक स्कूल का निर्माण करवायेगी। कहा कि सरकार को प्रदेश के हर ब्यक्ति के स्वास्थ्य की चिन्ता है और यही कारण है कि अटल आयुष्मान योजना से पूरे प्रदेश के हर ब्यक्ति को जोडा जा रहा है कहा कि उत्राखण्ड देश का पहला राज्य होगा जहां कि हर ब्यक्ति को इस योजना से आच्छादित किया जायेगा। उन्होने जनपद वासियों को बधाई दी कि पूरे देश में रुद्रप्रयाग पहला जिला बना है जहां पर देश का पहला गोल्डन कार्ड बना। सीएम ने देश का पहला गोल्डन कार्ड कार्डधारी लाभार्थी तारा देवी को सौंपा।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *