सीएम त्रिवेंद्र और कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत आमने-सामने.कहीं तो कुछ पक रहा है

सीएम त्रिवेंद्र और कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत आमने-सामने.कहीं तो कुछ पक रहा है

देहरादून(अरुण शर्मा)। उत्तराखंड में सीएम त्रिवेंद्र और कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत आमने-सामने नज़र आ रहे हैं। हरक सिंह रावत के लगातार नाराज़गी भरे बयानों को लेकर आखिरकार मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने चुप्पी तोड़ दी है। हर​क सिंह रावत ने पांचों सांसद की सीट जीतने के लिए मोदी को श्रेय दिया था और इसके श्रेय के लिए किसी को भ्रम में न रहने की सलाह दे डाली जिसपर सीएम ने भी जवाब देते हुए कहा कि लोकसभा की जीत का सच्चा श्रेय ही मोदी जी और अमित शाह को जाता हैं।

खास खबर—पहाड़ पर स्वरोजगार के लिए सीएम त्रिवेंद्र ​ने दिखायी राह,ऐसे तो लौट आयेगी पहाड़ की रौनक

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के बीच बयानबाजी शुरु हो गयी हैं। हरक के चुनाव न लड़ने और लोकभा की जीत का श्रेय को लेकर दिये गये बयान पर सीएम ने भी तलख अंदाज में जवाब दिया।

दरअसल कुछ समय से नाराज़ चल रहे कैबिनेट मंत्री ने प्रदेश के नेताओं को भ्रम में न रहने की सलाह दे दी थी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश की पांचों सीटों पर भाजपा की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के तत्कालीन अध्यक्ष अमित शाह को जाता है साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की असली परीक्षा विधानसभा चुनाव 2022 में होगी।

सीएम का पलटवार

अपने मंत्री के तीखे बयानों का जवाब देने के लिए खुद मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत मैदान में उतरे। उन्होने तलख अंदाज में हरक के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह कहीं से भी कहने वाली कोई बात नहीं हैं। सीएम ने कहा कि जीत के सूत्रधार ही पीएम मोदी है इसमें काई भी शक नहीं है और कहा कि यह कोई बोलने की बात नहीं है।

admin