घर वापसी के लिए कर्णवाल को चैपियन ने लगाया गले या वाकई बदल गये साहब

घर वापसी के लिए कर्णवाल को चैपियन ने लगाया गले या वाकई बदल गये साहब

देहरादून(अरुण शर्मा)। लंबे समय से एक-दूसरे के खिलाफ जुबानी और कानूनी जंग लड़ रहे भाजपा के दो विधायकों में नए साल में एक हो गये। अब इसको कुंवर प्रणव चैंपियन की घर वापसी के तौर पर देखा जाय या फिर वे सही में बदल गये हैं।

खास खबर—जनकल्याण सेवा ट्रस्ट (JST )ने सुमन नगर में आयोजित किया अटल आयुष्मान कार्ड शिविर
झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल और खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने आज देहरादून में संयुक्त पत्रकार वार्ता की। जिसमें दोनों ने एक-दूसरे को गले मिलकर सारे गिले शिकवे दूर किए।

इस दौरान विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा कि वह एक-दूसरे पर दर्ज कराए सभी मुकदमे वापस लेंगे। वही इसके बाद से राजनीतिक गलियारों में भाजपा से निष्कासित विधायक चैंपियन की पार्टी में वापसी की चर्चाएं भी जोरों पर है।

चर्चा जोरों पर……
ऐसी चर्चा है कि दोनों नेताओं के बीच पैच अप कराने में मुख्यमंत्री खेमा खासा जोर लगा रहा था। कर्णवाल को चैंपियन से रिश्ते सुधारने को कहा गया, ताकि उनकी पार्टी वापसी कराने में आसानी हो।

माना जा रहा है कि चैंपियन की घर वापसी में कर्णवाल सबसे बड़ी बाधा थे। वे अड़ गए तो चैंपियन की वापसी में परेशानी खड़ी हो सकती थी। इसलिए सबसे पहला काम दोनों विधायकों में पैच अप कराने का हुआ है और दूसरे चरण में चैंपियन भाजपा में वापसी कर सकते हैं। चैंपियन

admin