चुनाव प्रचार का शोर थमा- मतदाता जागरुक अभियान पर राजनीतिक दल

चुनाव प्रचार का शोर थमा- मतदाता जागरुक अभियान पर राजनीतिक दल

हरिद्वार(कमल खड़का)। केवल भाजपा के लिए ही नहीं मतदान के जागरुक करने में जुटें भाजपाई। जी हां यही सही है इस समय प्रदेश में लोकसभा के लिए चुनाव प्रचार का दौर थम चुका है। जिसमें भाजपा कार्यकर्ता लोगों के घर—घर जाकर मतदान के लिए लोगों को जागरुक करने का काम कर रहे हैं। हरिद्वार के जय भारत आईटीआई धनपुरा में राजू भंडारी ने मतदाताओं को जागरुक करने का काम किया।

खास खबर—कर्ज से परेशान किसान को नेताओं के वादों पर नहीं था भरोसा-दे दी जान,मामला हरिद्वार का

हरिद्वार लोकसभा प्रभारी और प्रदेश उपाध्यक्ष राजू भंडारी ने धनपुरा में सभा कर लोगों को मतदान के लिए जागरुक करने का काम किया। वहीं उत्तराखंड सेल्फ फाइनेंस कॉलेज एसोसिएशन उत्तराखंड के अध्यक्ष सुनील सैनी ने छात्रों को मताधिकार का प्रयोग कर भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

उन्होने कहा कि आज के समय में देश जिस विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है उसमें मोदी सरकार का अहम योगदान हैं। उन्होने आज के समय में युवाओं को देश का कर्णधार बताते हुए कहा कि यदि युवा ठान ले तो ये देश न केवल बदल सकता है अपितु दुनिया के नक्शे पर अपनी एक अलग छाप छोड सकता हैं।

प्रदेश उपाध्यक्ष राजू भंडारी ने छात्र-छात्राओं और युवाओं की समस्याओं को सुना और उनकी समस्याओं का समाधान करते हुए कई सुझाव दिये। उन्होने बताय कि युवा भारत की बड़ी शक्ति है युवाओं के कंधों पर इस देश का भविष्य है युवाओं को सही निर्णय लेकर मोदी सरकार को लाना है। युवाओं ने मंच से रोजगार, शिक्षा, चिकित्सा सभी मुद्दों पर युवाओं ने कई सवाल भी किये। अतिथियों के जवाब से वे संतुष्ठ भी दिखायी दिये।

admin