सीएम दरबार में बीजेपी विधायकों की पेशी से जुबानी जंग पर लगेगी लगाम

सीएम दरबार में बीजेपी विधायकों की पेशी से जुबानी जंग पर लगेगी लगाम

देहरादून(अरुण शर्मा)। बीजेपी विधायकों की गुरुवार को मुख्यमंत्री दरबार में पेशी हुई। सीएम दरबार में हुई इस पेशी ने दोनों विधायकों के बीच चल रहे शीतयुद्व को समाप्त करने का काम किया। आपको बता दें कि पिछले काफी दिनों से बीजेपी के दोनो विधायकों के बीच जुबानी जंग चल रही थी। खानपुर के बीजेपी विधायक और झबरेड़ा के भाजपा विधायक के बीच चल रही जुबानी जंग से पार्टी को काफी किरकिरी का सामना करना पड़ा था।

खास खबर—पेड़ से लटका मिला युवक का शव,जमीन विवाद के चलते हत्या की आशंका


पिछले काफी दिनों से चल रही दो ​बीजेपी विधायकों के बीच की जुबानी जंग अब शायद थम जाए। गुरुवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के आवास पर हुई इन विधायकों की पेशी के बाद इस तरह के कयास लगाये जा रहे हैं। बीजेपी संगठन महामंत्री नरेश बंसल की मौजूदगी में दोनो विधायकों ने मुख्यमंत्री के सामने पहुंच इस मामले का पटापेक्ष किया। आपको बता दें कि भाजपा ने इन दोनों विधायकों की

आपसी जंग पर लगाम लगाने के बाद कारण बताओ नोटिस जारी किया किया था। मुख्यमंत्री और प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल के समक्ष खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल अपनी पत्नियों संग पेश हुए।

दोनों विधायकों के बीच बातचीत से मसला सुलझाया गया। जिसके बाद दोनों के कहा कि वह पार्टी के लिए मिलजुल कर काम करेंगे। अब दोनों को पार्टी द्वारा दिए गए नोटिस का जवाब नहीं देना होगा।

admin