यहां इस वार्ड में भाजपा को कड़ी टक्कर दे रही यह निर्दलीय प्रत्याशी

यहां इस वार्ड में भाजपा को कड़ी टक्कर दे रही यह निर्दलीय प्रत्याशी

हरिद्वार(कमल खड़का)। रविवार को हरिद्वार नगर निगम के वार्ड 16 में राजनितिक हलचल का दिन रहा। यूं तो जैसे—जैसे मतदान का दिन नजदीक आ रहा है वैसे—वैसे पूरा हरिद्वार चुनाव समर में दिख रहा हैं। वार्ड—16 में रविवार को भाजपा की ओर से कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे तो वहीं कांग्रेस से अलग भाजपा को टक्कर दे रही निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी रवि किरण यादव ने भी मदन के इस जनसंपर्क अभियान पर राजनितिक हमला करने से नहीं चूकी। किरण ने मदन कौशिक के चुनावी भाषण पर जमकर प्रहार किया।

खास खबर—हरिद्वार निगम की चुनावी जंग में मदन ने यहां से की हरिद्वार मुक्त कांग्रेस की शुरुआत

रविवार को भाजपा ने जंहा नगर निगम के वार्ड 16 में अपनी ताकत झोकतें हुए हरिद्वार के काबिना मंत्री मदन ने भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। वार्ड—16 में त्रिकोणिय मुकाबले में बनी हुई ​रवि किरण यादव ने मदन कौशिक के चुनावी भाषण पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मदन जी ने यहां घर—घर जाकर लोगों से वोट मांगे और वो ये भी जानते है कि यहां कि जनता भाजपा को स्विकार नहीं कर रहे हैं। जिसका जिक्र उन्हेाने अपने चुनावी भाषण में भी किया हैं। किरण ने कहा कि भाजपा से लोगों का मोह भंग हो गया है और कांग्रेस कोई विकल्प देने में सक्षम नजर नहीं आ रही है ऐसे में वार्ड—16 से लोगों को किसी निर्दलीय प्रत्याशी पर आश लगी हैं। किरण ने बताया वे लगातार लोगों के संपर्क में रही हैं।
भभूतावाला बाग में भाजपा के खिलाफ लोगों की नराजगी लगातार देखी जा रही हैं। रविवार को भाजपा के लिए वोट मांगने आये कबिना मंत्री मदन कौशिक ने भी अपने भाषण में इस बात को स्विकार किया। उन्होने कहा कि लोग बहुत कम आये हैं। जिस पर निर्दलीय प्रत्याशी किरण ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि मंत्री जी को इस बात का अहसास हो गया है कि यहां भाजपा का प्रत्याशी किस स्थिती में हैं। किरण लगातार घर घर जाकर वोट माँग रही है रविवार को उन्होने अपने जनसंपर्क अभियान में भभूता वाला बाग़, शिवलोक कालोनी, वॉटरवर्क अपने महिलाओ कार्यकताओं के साथ प्रचार किया।

admin