अरविंद केजरीवाल की निकाय चुनाव में है यह रणनिति,रजनी के लिए तैयार हो रहा यह प्लान

अरविंद केजरीवाल की निकाय चुनाव में है यह रणनिति,रजनी के लिए तैयार हो रहा यह प्लान

देहरादून(अरुण शर्मा)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत कई मंत्री और विधायक निकाय चुनाव के रण में हुंकार भरने की तैयारी कर रहे हैं। निकाय ​चुनाव में दून से मेयर पद की प्रत्याशी रजनी रावत के लिए वोट मांगने व प्रचार के लिए केजरीवाल समेत कई नेताओं ने स्टार प्रचारक के रूप में दून आने पर अपनी सहमति जता दी है। विधायक अलका लांबा के स्टार प्रचारक के रूप में इस निकाय चुनाव में शामिल होने जा रही हैं। ​जिसके लिए कई जगह कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं

खास खबर—नारायण दत्त तिवारी के अलावा कोई नेता नहीं कर पाया कोई यह काम….
आप ने देहरादून नगर निगम में रजनी रावत को मेयर पद का प्रत्याशी उतारा है। इसके अलावा 27 वार्डों में भी पार्टी ने पार्षद प्रत्याशी उतारे हैं। निकाय चुनाव के बहाने पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भी दून में संगठन को मजबूत करने की कोशिश कर रही है।
इसके अलावा कई कैबिनेट मंत्री और विधायक भी प्रचार के लिए पहुंच सकते हैं। । मेयर पद की प्रत्याशी रजनी रावत ने बताया कि जल्द बड़े नेताओं के कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं। मीडिया समन्वयक राकेश काला के अनुसार, देश के कई इलाकों से बड़े किन्नर नेता भी चुनाव प्रचार के लिए पहुंच सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *