हरिद्वार (विकास चौहान)। 23 सितंबर राज्य कर विभाग द्वारा रोशनाबाद स्थित मुख्यालय पर नए जी.एस.टी (GST) कानून की जागरूकता को लेकर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित की गई। कार्यशाला में टूर ऑपरेटर ट्रैवल व्यापारी व मैक्सी टैक्सी ट्रांसपोर्टेशन एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ साथ आम व्यापारियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यशाला का उद्देश्य टूर एंड ट्रेवल व्यापारियों को नई जी.एस.टी (GST) कानून के बारे में जागरूक करके जीएसटी कानून को संचालित करना।

खास खबर :— 15 सूत्रीय मांगों को लेकर Railway मजदूर यूनियन का प्रदर्शन

राज्य कर विभाग हरिद्वार जोन के अधिकारियों द्वारा विस्तारिक रूप से नए जी.एस.टी. कानून की बारीकी से जानकारी के लिए जी.एस.टी. के जानकार विशेषज्ञ द्वारा टूर ऑपरेटर्स को नय जी.एस.टी. कानूनों के नियमो के बारे तकनीकी रूप से जानकारी अर्जित कराई। बैठक में टूर एंड ट्रेवल एसो. के संरक्षण संजय चोपड़ा, अध्यक्ष उमेश पालीवाल, महामंत्री सुमित श्रीकुंज, कोषाध्यक्ष चंद्र प्रकाश शर्मा, सहयोगी के रूप में मैक्सी टैक्सी एसो. के अध्यक्ष बंटी भाटिया, सरदार इक़बाल सिंह, अरविंद खनेजा, बॉबी, राजेश कुमार बबलू, रूपेश कुमार आदि ट्रेवल व्यवसाइयों ने अपने रचनात्मक सुझाव रखे।
राज्य कर विभाग जॉइंट कमिश्नर नवीन चंद जोशी ने सभी व्यापारियों के धन्यवाद के साथ आश्वासित किया कि जी.एस.टी. के दायरे में आने वाले सभी व्यापारियों को जागरूक होकर जी.एस.टी. के नए नियमो के साथ अपना व्यापार संचालित करना होगा।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *