बाबा रामदेव के साथ व्यापार करने का सुनहरा अवसर,करना होगा ये काम

बाबा रामदेव के साथ व्यापार करने का सुनहरा अवसर,करना होगा ये काम

हरिद्वार(अरुण शर्मा) में कदम रखा है। इसके बाद अब वे टेक्सटाइल में अपने हाथ अजमाने की तैयारी कर रहे हैं। बाबा ने इसके लिए लोगों से पतंजलि के इस स्वदेशी ब्रांड परिधान के साथ जुड़ने का आह्वान किया है। यदि आप भी उनके इस व्यापार में भागीदार बनने चाहते है तो यह खबर आपके लिए खास है।

खास खबर— हरिद्वार दौरे पर अमित शाह लाये बाबा रामदेव के लिए “जादू की झप्पी”
बाबा रामदेव के साथ कारोबार करने के लिए और उनसे जुड़ने के लिए आपकेा उनकी फ्रेंचाइजी लेनी होगी। जिसके बाद आप उनके साथ जुड़ जायेगें। बाबा के साथ जुड़ने से आपको फायदा होगा। दरअसल बाबा ने अपने टेक्सटाइल के लिए देश भर में आम व्यक्ति भी इसकी फ्रेंचाइजी के लिए आमत्रित किया हैं।
इसकी जानकारी बाबा रामदेव ने अपने ट्वीटर हैंडल पर भी शेयर की है। ऐसे में अगर आप बाबा रामदेव के एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो इसकी जानकारी आप enquiry@patanjaliparidhan.org पर भी पूछ सकते हैं।
जानकारी के अनुसार, फ्रेंचाइजी लेने के बाद आप इसका करोबार मॉल, कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स या हाई स्ट्रीट शॉप में कर सकते हैं। इसके साथ ही आपके पास तकरीबन 2000 स्क्वायर फुट से ज्यादा की जगह इसके लिए होनी चाहिए।
साथ ही जगह का फ्रंट एरिया 20 फुट और हाईट कम से कम 10 फुट होनी जरूरी है। इसके अलावा आपके पास गारमेंटस व टेक्सटाइल इंडस्ट्री में काम करने का पहले का भी अनुभव भी होना जरूरी है। बिना अनुभव के काम नहीं दिया जाएगा।

admin