हरिद्वार ​(विकास चौहान)। हरिद्वार रूड़की राष्ट्रिय राजमार्ग स्थित ओम ग्रुप ऑफ़ कॉलेज (Om Group of College) में पंडित दीनदयाल उपाध्याय (Pt Deendayal Upadhyay) की जयंती बड़ी धूमधाम के साथ मनाई गई। उनकी जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री व् सांसद अजय टम्टा और उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविन्द पांडेय ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इस दौरान छात्रों द्वारा कई सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए। अजय टम्टा और अरविन्द पांडेय द्वारा ओम ग्रुप ऑफ़ कॉलेज (Om Group of College) के प्रतिभावान छात्र छात्राओं को सम्मानित भी किया गया।

खास खबर :— द्वितिय संस्कृत अगले सत्र से Uttarakhand के सभी स्कलों में अनिवार्य

पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री व् सांसद अजय टम्टा ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय (Pt Deendayal Upadhyay) ने जनसंघ के नाम से भारतीय जनता पार्टी की स्थापना करके देश को नई दिशा देने का काम किया और आज उन्हों की सोच का नतीजा है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विदेशो में भी भारत की जयजय कार हो रही है। वही उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविन्द पांडेय ने ओम ग्रुप ऑफ़ कॉलेज द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर ऐसे भव्य कार्यक्रम के आयोजन के लिए बधाई दी और कहा कि इससे समाज में एक अच्छा सन्देश जायेगा।
वही ओम ग्रुप ऑफ़ कॉलेज के डायरेक्टर मुनीष सैनी ने कहा कि देश में पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने शिक्षा के क्षेत्र विशेष योगदान दिया है , उन्ही को प्रेरणाश्रोत मानते हुए आज वो उनकी जयंती मना रहे है।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *